Home /News /bihar /

Surgical Strike 2.0: गिरिराज सिंह बोले- इसी को कहा जाता है 56 इंच का सीना

Surgical Strike 2.0: गिरिराज सिंह बोले- इसी को कहा जाता है 56 इंच का सीना

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

भारतीय वायुसेना की कार्रवाई के बाद देश भर में जश्न का माहौल है और लोग सेना समेत पीएम नरेंद्र मोदी को इस कार्रवाई के लिए बधाई दे रहे हैं.

    केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने पुलवामा हमले के जवाब में भारतीय वायुसेना द्वारा की गई कार्रवाई का स्वागत किया है. उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि जब नेतृत्व मजबूत होता तो इसी को 56 इंच का सीना कहा जाता है.

    केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पीएम ने कहा था कि एक-एक खून के कतरे का बदला लूंगा. वह उन्होंने कर दिया. भारतीय वायुसेना की कार्रवाई में हजार से ज्यादा मौत हुई है, जो पाकिस्तान सोशल मीडिया में चल रही है. बीजेपी नेता ने कहा कि पीएम की कभी देश को दूसरों पर नहीं छोड़ा है. देश का नेतृत्व अगर संभाला है तो उसकी सारी जिम्मेदारी अपने पास रखते हैं.

    वहीं, राहुल गांधी द्वारा भारतीय वायुसेना की प्रशंसा किए जाने को लेकर गिरिराज सिंह ने कहा कि अच्छा है कि थोड़े समय के लिए ही सही राष्ट्रीयता तो जग तो गई. जब राहुल गांधी 56 इंच के सीने पर सवाल करते हैं तो उन्हें पीएम को भी बधाई दे देनी चाहिए.

    बताते चलें कि भारतीय वायुसेना के 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने मंगलवार तड़के नियंत्रण रेखा पार करके पाकिस्तान के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के टेरर कैंप्स को तबाह कर दिया. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले के करीब दो हफ्ते बाद किए गए वायुसेना के इस हमले को सर्जिकल स्ट्राइक-2 का नाम दिया जा रहा है. इस बीच राजस्थान के चुरू में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह देश सुरक्षित हाथों में है. इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा.'

    वहीं, भारतीय वायुसेना के इस हमले को लेकर विदेश सचिव विजय गोखले ने कहा, 'इस हमले में जैश के कई आतंकी, ट्रेनर्स और सीनियर कमांडर मारे गए हैं. इस कैंप को जैश सरगना मसूद अजहर का साला मौलाना यूसुफ अजहर चला रहा था.' वहीं भारतीय वायुसेना से जुड़े सूत्रों ने न्यूज18 को बताया कि वायुसेना के विमानों ने बीती रात नियंत्रण रेखा के पार आतंकी कैंप्स पर करीब 1000 किलोग्राम के बम बरसाए. उन्होंने साथ ही बताया कि इस हमले में करीब 200-300 आतंकियों की मौत हो गई.

    ये भी पढ़ें-

    Surgical Strike 2.0: पीएम ने राष्‍ट्रपति भवन में किया था पहला इशारा, बोले थे- जरूरी काम निपटा रहा था

    Surgical Strike 2.0: नरेंद्र मोदी के मुरीद हुए शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा, लिखी ये बात

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: BJP, Giriraj singh, Pulwama, Pulwama attack, Surgical Strike, Surgical strike by indian army in LOC

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर