बोले गिरिराज- समझना मुश्किल कि कांग्रेसी पाक की शह पर बोल रहे हैं या पाक कांग्रेसियों की शह पर ?

गिरिराज सिंह ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी और भारत के पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम के कथनों का एक वीडियो शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा है कि दोनों की एक ही भाषा है.

News18 Bihar
Updated: August 8, 2019, 2:52 PM IST
बोले गिरिराज- समझना मुश्किल कि कांग्रेसी पाक की शह पर बोल रहे हैं या पाक कांग्रेसियों की शह पर ?
गिरिराज सिंह ने कांग्रेस की तुलना पाकिस्तान से की.
News18 Bihar
Updated: August 8, 2019, 2:52 PM IST
जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देनेवाले अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को केंद्र की मोदी सरकार ने निष्प्रभावी कर दिया है. साथ ही प्रदेश के पुनर्गठन के लिए लाया गया बिल भी पास हो गया. दोनों सदनों में दो तिहाई बहुमत से पास इस बिल के साथ राज्य दो केंद्र प्रशासित प्रदेश में बदल गया है. बड़ी बात ये रही कि इस मुद्दे पर सरकार को कई विरोधी दलों का भी भरपूर साथ मिला है. वहीं, कांग्रेस भी इस मुद्दे पर दो फाड़ हो गया. लेकिन, कुछ ऐसे नेता हैं जो अब भी इस बिल के कानून बन जाने के बाद भी विरोध में लगातार बोल रहे हैं. इसी बात को लेकर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधा है.

गिरिराज सिंह ने पाकिस्तानी विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी और भारत के पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम के कथनों का एक वीडियो शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा है कि दोनों की एक ही भाषा है. उन्होंने लिखा,  कांग्रेसियों की भाषा सुनकर समझना मुश्किल हो जाता है कि कांग्रेसी पाक के शह पर बोल रहे हैं या पाक कांग्रेसी के शह पर ? पाक और कांग्रेस के मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे, बालाकोट ना भूले पाक. 370 हटने से कश्मीर को स्विट्जरलैंड की तरह विकसित/सुंदर राज्य बनने की पूरी सम्भावना है.

Loading...



पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं कुछ लोग
इसके पहले गुरुवार को ही गिरिराज सिंह ने न्यूज 18 से बात करते हुए  कहा कि धारा 370 हटने का विरोध वही लोग कर रहे हैं जो पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं. भारत की जनता ऐसे लोगों को कभी स्वीकार नहीं करेगी. गुलाम नबी पर निशाना साधते हुए गिरिराज ने कहा कि जिस दिन कांग्रेस पार्टी पत्थरबाजों को अलगाववादियों के समर्थन में गले लगा रही थी उस दिन गुलाम नबी की जुबान बंद क्यों थी, जब सिद्धू पाकिस्तान जाकर वहां के पीएम की तारीफ कर रहे थे और भारत को कोस रहे थे तो उस आजाद और उनकी पार्टी के लोग चुप क्यों थे.

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 8, 2019, 2:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...