राहुल गांधी और कांग्रेस ने भारत को बहुत जख्म दिए हैं-गिरिराज सिंह

मंगलवार को पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र को एक पत्र लिखा है जिसमें राहुल गांधी के उस बयान को कोट किया गया है जिसमें उन्होंने कहा था कि कश्मीर में हालात बेहद खराब हैं और वहां लोग मारे जा रहे हैं.

News18 Bihar
Updated: August 28, 2019, 10:59 AM IST
राहुल गांधी और कांग्रेस ने भारत को बहुत जख्म दिए हैं-गिरिराज सिंह
गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी और कांग्रेस के बारे में कहा कि इन्होंने देश को बहुत जख्म दिए हैं.
News18 Bihar
Updated: August 28, 2019, 10:59 AM IST
केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi)को अपने निशाने पर लिया है. उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा है कि राहुल गांधी और कांग्रेस (Congress) ने भारत को बहुत जख्म दिए हैं.

गिरिराज सिंह ने बीती रात 8.40 बजे राहुल गांधी के ट्वीट को टैग भी किया है. इसमें उन्होंने कश्मीर मसले पर उनके वक्तव्यों को पाकिस्तान द्वारा इस्तेमाल किए जाने को लेकर सफाई दी है. वहीं, गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी की उस बयान को भी कोट किया है जिसमें  देश की अर्थव्यवस्था में सुधार के उपायों पर राहुल गांधी ने व्यंग्यात्मक टिप्पणी की है.


Loading...

बता दें कि मंगलवार को पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र को एक पत्र लिखा है जिसमें राहुल गांधी के उस बयान को कोट किया गया है जिसमें उन्होंने कहा था कि कश्मीर में हालात बेहद खराब हैं और वहां लोग मारे जा रहे हैं.

गिरिराज सिंह ने अपने दूसरे ट्वीट में कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला बयान को टैग किया है जिसमें उन्होंने भी पाकिस्तान द्वारा राहुल गांधी के नाम का इस्तेमाल किए जाने को लेकर सफाई पेश की है. गिरिराज ने लिखा, हर जगह मुंहकी खाने के बाद पाकिस्तान का आखरी सहारा राहुल गांधी और कांग्रेसी ही बचे हैं.



राहुल ने अपनी सफाई वाली ट्वीट में लिखा, मैं इस सरकार से कई मुद्दों पर असहमत हूं लेकिन, मैं यह पूरी तरह स्पष्ट करता हूं कि कश्मीर भारत का आंतरिक मुद्दा है और इसमें हस्तक्षेप करने के लिए पाकिस्तान या किसी अन्य विदेशी देश के लिए कोई जगह नहीं है.



वहीं राहुल गांधी ने दूसरी टिप्पणी देश की अर्थव्यवस्था के बूस्टअप के लिए रिजर्व बैंक द्वारा सरकार को दिए जा रहे 1.76 लाख करोड़ की रकम पर टिप्पणी की थी. इसपर उन्होंने व्यंग्य भरे लहजे में कहा था कि  यह डिस्पेंसरी से एक बैंड-एड चोरी करने और एक बंदूक की गोली के घाव पर चिपकाने की तरह है.

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 10:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...