Assembly Banner 2021

कश्मीर के उस पार जाना चाहते हैं गिरिराज सिंह, ट्वीट कर दिया नया नारा

गिरिराज सिंह के ट्टवीट को लेकर बयानबाजी का दौर शुरू हो गया
(फाइल फोटो)

गिरिराज सिंह के ट्टवीट को लेकर बयानबाजी का दौर शुरू हो गया (फाइल फोटो)

गिरिराज के इस बयान पर RJD और कांग्रेस ने निशाना साधा RJD विधायक विजय प्रकाश ने बयान देते हुए कहा कि सिर्फ बयानबाजी से नहीं बल्कि हिम्मत है तो कार्रवाई कर के दिखाए.

  • Share this:
केंद्रीय मंत्री (Central Minister) और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने नया नारा दिया है. मंगलवार को बेगूसराय के बीजेपी सांसद (BJP MP) गिरिराज सिंह ने ट्वीट (Tweet) करते हुए लिखा, ‘जय कश्मीर जय भारत, अबकी बार उस पार.’ इस ट्वीट में उस पार को लेकर ऐसा माना जा रहा है की उन्होंने अपने ट्वीट में PoK की बात की है.



अमित शाह ने भी किया था जिक्र



ये पहला मौका नहीं है जब पीओके को लेकर जिक्र किया गया हो. उनसे पहले संसद में देश के गृह मंत्री अमित शाह ने भी कहा था कि पीओके भी कश्मीर का हिस्सा है. 6 अगस्त को जब धारा 370 को लेकर सदन में बहस हो रही थी तो केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा था कि जम्मू कश्मीर भारत का एक अभिन्न हिस्सा है, पीओके और अक्साई चीन इसका एक हिस्सा हैं. उन्होंने कहा था कि कश्मीर के लिए नेता अपनी जान तक देने के लिए तैयार हैं.
बीजेपी-जेडीयू ने किया स्वागत

गिरिराज सिंह के इस ट्टवीट के साथ ही राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है. बीजेपी-जेडीयू ने जहां उनके इस बयान का समर्थन किया है तो वहीं विरोधियों ने निशाना साधा है. JDU नेता राजीव रंजन ने कहा कि देश का मूड आज यही है. पाकिस्तान अगर नहीं सुधरता है तो कार्रवाई होनी चाहिए. जब कश्मीर भारत का है तब POK भी भारत का है. गिरिराज सिंह के बयान का BJP विधायक नितिन नवीन ने भी स्वागत किया और कहा कि भारत के अभिन्न अंग POK को हर हाल में हम लोग हासिल कर के रहेंगे. गिरिराज सिंह के ट्वीट पर बिहार सरकार में मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि 370 को हटाने का फ़ैसला सीधी कार्रवाई है. पाकिस्तान किसी भी तरह की हरकत करेगा तो भारत मुंहतोड़ जवाब देने के लिए है तैयार है.

राजद-कांग्रेस की चुटकी

गिरिराज के इस बयान पर RJD और कांग्रेस ने निशाना साधा RJD विधायक विजय प्रकाश ने बयान देते हुए कहा कि सिर्फ बयानबाजी से नहीं बल्कि हिम्मत है तो कार्रवाई कर के दिखाए. पाकिस्तान ही क्यों चीन के खिलाफ भी कार्रवाई करें. अगर चीन के खिलाफ कार्रवाई में कामयाब हुए तो मैं उनका अभिवादन करूंगा. कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि अबकी बार सीमा पार कौन रोक रहा है. इंदरा जी ने तो लाहौर तक दिन में घुसकर पाकिस्तान के 1000 जवानों को घुटने के बल लाने में कामयाबी हासिल की थी. गिरिराज सिंह और बीजेपी भी ये कर के दिखाएं सिर्फ बयानबाजी न करें.

इनपुट- अमित कुमार

ये भी पढ़ें- बिहार की 'लेडी सिंघम' जिससे बाहुबली अनंत सिंह भी खा रहे खौफ

ये भी पढ़ें- अनंत सिंह की गिरफ्तारी के लिए होटल से लेकर हाईवे तक पर रेड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज