गिरिराज सिंह बोले- 35 A का भय दिखाकर कश्मीर में हो रही माहौल ख़राब करने की कोशिश

पीडीपी की अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि 35ए के साथ छेड़छाड़ करना बारूद को हाथ लगाने के बराबर होगा

News18 Bihar
Updated: July 29, 2019, 11:58 AM IST
गिरिराज सिंह बोले- 35 A का भय दिखाकर कश्मीर में हो रही माहौल ख़राब करने की कोशिश
गिरिराज सिंह हमेशा से अपने बयानों के लिए जाने जाते हैं (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: July 29, 2019, 11:58 AM IST
केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने धारा 35 A को लेकर जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ़्ती और फ़ारूक़ अब्दुल्ला पर निशाना साधा है. गिरिराज ने कहा किचुनाव से पहले कश्मीर की जनता को भड़काने के लिए मुफ्ती और फारूक ऐसी भाषा बोल रहे हैं.

उन्होंने कहा कि कश्मीर में स्विटज़रलैंड बनने की ताकत थी लेकिन कश्मीर के नेताओं ने ही कभी कश्मीर के विकास की चिंता नहीं की. गिरिराज ने कहा कि कश्मीर में पांच साल में व्यापक बदलाव हुआ है, वहां गुणात्मक परिवर्तन हुआ है लेकिन 35 A का भय दिखाकर माहौल ख़राब करने की कोशिश हो रही है. उन्होंने कहा कि महबूबा मुफ़्ती की भाषा से ऐसा लग रहा है कि वो पाकिस्तान की प्रवक्ता हो.

मालूम हो कि पीडीपी की अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि 35ए के साथ छेड़छाड़ करना बारूद को हाथ लगाने के बराबर होगा. जो हाथ 35ए के साथ छेड़छाड़ करने के लिए उठेंगे, वो हाथ ही नहीं वो सारा जिस्म जल के राख हो जाएगा. महबूबा मुफ्ती ने ये भी कहा था कि हम अपनी आखिरी सांस तक कश्मीर की रक्षा करेंगे. पीडीपी कभी समाप्त नहीं होगी.

रिपोर्ट- अमितेश

ये भी पढ़ें- फागू चौहान बने बिहार के 40वें राज्यपाल, पटना में लिया शपथ

ये भी पढ़ें- मिर्ची पाउडर फेंककर व्यवसायी से लूटे 14 लाख रुपए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 11:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...