गिरिराज सिंह की सलाह- कश्मीर में जाकर दुकान और मकान खरीदें राहुल गांधी

बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को अपने बचकाना बयानों से बचना चाहिए. उनके बयानों के चलते दुनिया भर में कांग्रेस की फ़ज़ीहत हुई है.

News18 Bihar
Updated: August 28, 2019, 1:22 PM IST
गिरिराज सिंह की सलाह- कश्मीर में जाकर दुकान और मकान खरीदें राहुल गांधी
गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी के बयानों के कारण पहले भी पार्टी की फजीहत हुई है (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: August 28, 2019, 1:22 PM IST
केंद्रीय मंत्री और बीजेपी (BJP) के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह (Girirraj Singh) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा है. उन्होंने राहुल गांधी और वाम दल के नेता सीताराम येचुरी (Sitaram Yechuri) को कश्मीर जाकर दुकान खरीदने की नसीहत दी है. बेगूसराय (Begusarai) से सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल को अपने बचकाना बयानों से बचना चाहिए. उनके बयानों के चलते दुनिया भर में कांग्रेस (Congress) की फ़ज़ीहत हुई है. राहुल ने पार्टी के खिसकते हुए आधार के कारण अब ऐसा बयान दिया है.

सब कुछ लूटा कर होश में आए

तंज कसते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि सब कुछ लूटा कर होश में आए, तो क्या हुआ. राहुल के बयान को पूरी दुनिया में टूल की तरह इस्तेमाल किया गया है. राहुल गांधी और येचुरी जी कश्मीर जाकर दुकान और मकान ख़रीदें लेकिन वहां जाकर अलगाववादियों को न भड़काएं. पाकिस्तान के पीएम इमरान खान द्नवारा एटमी युद्ध की धमकी पर प्रतिक्रिया देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि इमरान खान अपनी बचकाना हरकत से कहीेें पाकिस्तान के भस्मासुर न साबित हो जायें.

चिठ्ठी को लेकर उठे हैं सवाल

दरअसल पाकिस्तान ने कश्मीर मुद्दे को लेकर यूएन को जो पत्र लिखा है उसमें राहुल गांधी के उस बयान का जिक्र किया है जिसमें राहुल गांधी ने कश्मीर के हालात को खराब बताया है. इस मामले में देश के पूर्व गृह राज्य मंत्री और वर्तमान में राष्ट्रीय सह संगठन अधिकारी हंसराज अहीर ने भी प्रतिक्रिया दी है. अहीर का कहना है कि कांग्रेस और राहुल गांधी की भाषा पाकिस्तान की ही रही है.

इनपुट- अमितेश कुमार/नीलकमल

ये भी पढ़ें- PM मोदी के मुरीद हुए शत्रुघ्न सिन्हा, लिखा- तेरा जादू चल गया
Loading...

ये भी पढ़ें- मांझी-कांग्रेस पर बोली RJD - टीवी के लिए करते हैं बयानबाजी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 1:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...