होम /न्यूज /बिहार /बिहारः गार्डन में प्रेमिका संग बैठे प्रेमी को लड़की के भाईयों ने किया किडनैप, गर्दन काटने की थी तैयारी, लेकिन...

बिहारः गार्डन में प्रेमिका संग बैठे प्रेमी को लड़की के भाईयों ने किया किडनैप, गर्दन काटने की थी तैयारी, लेकिन...

अपरहण में शामिल प्रेमिका के भाई व अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

अपरहण में शामिल प्रेमिका के भाई व अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

एसपी जगुनाथरेड्डी जलारेड्डी के निर्देश पर एसडीपीओ राजेश कुमार, के नेतृत्व में गठित -बल के साथ अपहृत युवक की सकुशल बरामद ...अधिक पढ़ें

मुंगैर. बिहार के अतिसुरक्षित किला परिसर स्थित कंपनी गार्डन से प्रेमिका से मिलने पहुंचे लखीसराय जिले के प्रेमी को प्रेमिका के भाईयों ने बुधवार को अपहरण कर लिया, जिसका उद‍्भेदन मुंगेर पुलिस ने मात्र दो घंटे में करते हुए अगवा युवक को सुरक्षित बरामद कर लिया. पुलिस की त्वरित कार्रवाई के कारण एक युवक को सकुशल पुलिस ने बरामद किया, जबकि अपरहण में शामिल प्रेमिका के भाई व अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

जानकारी के अनुसार, लखीसराय जिले के चानन थाना क्षेत्र के मननपुरा इटौन गांव निवासी मंटू साह का पुत्र नीतीश कुमार अपने गांव के ही राजा कुमार एवं रोहित के साथ ट्रेन से मुंगेर पहुंचा. रोहित और राजा दोनों मुंगेर विश्वविद्यालय चले गए. जबकि नीतीश अपनी प्रेमिका से मिलने कंपनी गार्डन पहुंचा. यहां पहले से ही पूरबसराय निवासी प्रेमिका मौजूद थी. दोनों वहां पर काफी देर बात किया. बाद में नीतीश को उसके दोस्तों ने फोन किया. नीतीश ने राजा और रोहित को भी कंपनी गार्डन बुला लिया. चारों बैठ कर बातचीत कर रहे थे. तभी लगभग दोपहर 2 बजे लड़की के भाई अपने दोस्तों के साथ आया और नीतीश को अगवा कर ले गया. नीतीश के अपहरण होने के तुरंत बाद उसके दोस्त राजा व रोहित ने डायल 112 पर कॉल किया. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई. कोतवाली पुलिस की गश्ती टीम, डायल 112 टीम तत्काल वहां पहुंच गये और नीतीश को लेकर भागने की दिशा में पुलिस ने वाहनों को दौड़ा दिया.

एसपी जगुनाथरेड्डी जलारेड्डी के निर्देश पर एसडीपीओ राजेश कुमार, के नेतृत्व में गठित -बल के साथ अपहृत युवक की सकुशल बरामदगी के लिए छापेमारी की. इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि कुछ मोटर साइकिल सवार लालदरवाजा क्षेत्र के गंगा पुल के नीचे गए हैं. पुलिस जब उधर गयी तो दूर से ही देख कर कुछ मोटर साइकिल सवार भागने लगे. पुलिस ने पीछा किया तो अपहृत युवक को मुंगेर रेलवे स्टेशन के समीप छोड़ कर सभी फरार हो गए.

इसके बाद पुलिस ने नीतीश को सकुशल बरामद कर लिया. अपहृत युवक नीतीश ने बताया कि वह लड़की से प्यार करता है. बुधवार को दोस्तों के साथ मुंगेर आया तो लड़की ने फोन कर उसे मिलने के लिए कंपनी गार्डन बुलाया. जहां से उसे लड़की के भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया. जिसके बाद उसे अज्ञात स्थान पर ले जाकर बुरी तरह से पिटाई की. अपहर्ता ने उसके माता-पिता का फोन कर गाली-गलौज किया और उसका गर्दन काटने की तैयारी की. लेकिन पुलिस को आते देख वहां से मोटर साइकिल पर लेकर कही भागने लगा. लेकिन पुलिस को पीछा करते देख रेलवे स्टेशन के समीप उसे छोड़ दिया गया.

Tags: Apna bihar, Big crime, Bihar police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें