जब दादा कमरे हुए दाखिल तो उड़ गए उनके होश, इस हालत में मिली युवती

छात्रा एसकेपूरम के सीता अपार्टमेंट निवासी जितेंद्र राय की पुत्री थी. जितेंद्र राय प्राइवेट नौकरी करते हैं और उनकी पत्नी सुनीता राय प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका है.

News18 Bihar
Updated: March 17, 2019, 6:17 PM IST
जब दादा कमरे हुए दाखिल तो उड़ गए उनके होश, इस हालत में मिली युवती
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Bihar
Updated: March 17, 2019, 6:17 PM IST
पटना के दानापुर इलाके से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मृत छात्रा के परिजनों से पुलिस पूछताछ कर रही है. बताया जाता है कि मृतका एसकेपूरम रोड नंबर 9 स्थित सीता अपार्टमेंट रहती थी.

जानकारी के मुताबिक, छात्रा ने अपने दुपट्टे से गले में फंदा लगाकर खुदकुशी की है. बताया जाता है कि छात्रा एसकेपूरम के सीता अपार्टमेंट निवासी जितेंद्र राय की पुत्री थी. उसकी उम्र 18 साल और नाम सिमरन राय था. शनिवार को दोपहर में अपने दुपट्टे से खिड़की में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जितेंद्र राय प्राइवेट नौकरी करते हैं और उनकी पत्नी सुनीता राय प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका है. मृतका सिमरन ज्ञानस्थली स्कूल पटना में बाहरवीं की छात्रा थी.

परिजनों ने बताया कि मां-पिता में विवाद चल रहा था. किसी बात को लेकर सिमरन को मां-पिता ने डांटा था. इसी से गुस्से में आकर सिमरन ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. शनिवार को देर शाम छोटी बहन व दादा ने कई बार दरवाजा खटखटाया और उसको आवाज दी पर अंदर से कोई जवाब नहीं मिला. काफी मशक्कत के बाद जब लोग दरवाजे की कुंडी तोड़कर कमरे में गए तो देखा कि सिमरन दुपट्टे का फंदा लगाकर खिड़की से लटकी हुई थी.



पड़ोसियों के सहयोग से सिमरन के शव को फंदे से उतारा गया. थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बताया कि किसी बात को लेकर मां-पिता ने डांट-फटकार लगाई थी. इसी को लेकर छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है.

रिपोर्ट- अमरजीत

UP में सपा ने शुरू की चुनावी 'गांधीगीरी', गुलाब के फूल देकर मांग रहे हैं वोट


Loading...

अपनी शादी में लिए थे 8 फेरे, अब बेटी के B'day कार्ड पर छपवाया 'मतदान संबंधी संदेश'
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...