लाइव टीवी

एक साल पहले दोस्तों ने किया था लड़की का सौदा, रेड लाइट एरिया से हुई बरामद

News18 Bihar
Updated: March 12, 2019, 7:21 PM IST

एएसपी लिपी सिंह ने बताया कि फिलहाल पीड़ित लड़की को रोहतास पुलिस के हवाले कर दिया है. साथ ही पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
बिहार में पिछले कुछ समय से जिस प्रकार बालिकागृह से लेकर अन्य जगहों पर मानव तस्करी के मामले में सामने आ रहे हैं. उसके बाद पुलिस एक्शन मोड में दिखाई दे रही है. पटना में मंगलवार को एएसपी लिपी सिंह ने मानव तस्करी की शिकार रेड लाइट एरिया से एक लड़की को बरामद किया है. इस लड़की को एक साल पहले उसके दोस्तों ने बेच दिया था. उसके बाद बाढ़ लाकर देह व्यापार के धंधे में जबरन धकेल दिया था.

एएसपी लिपी सिंह ने बताया कि फिलहाल पीड़ित लड़की को रोहतास पुलिस के हवाले कर दिया है. साथ ही पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. रोहतास पुलिस की सूचना पर एएसपी द्वारा की गई कार्रवाई के दौरान लड़की को बरामद किया गया है. पीड़ित के परिजनों को इस बारे में जानकारी दे दी गई है.

बता दें कि इससे पहले नवंबर 2018 में सीतामढ़ी पुलिस ने शहर के रेड लाइट एरिया में छापेमारी कर देह व्यापार में लिप्त 8 युवतियों को मुक्त कराया था. यहां दिल्ली की एक युवती से भी रेड लाइट एरिया में जबरन देह व्यापार का धंधा कराया जा रहा था.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता के बयान पर शिवानंद तिवारी का पलटवार, कहा- RJD भी किसी की मोहताज नहीं

एक निजी स्वयंसेवी संस्थान की सूचना पर पुलिस ने रेड लाइट एरिया में छापेमारी की थी. पुलिस ने न केवल दिल्ली की उस युवती को यहां से मुक्त कराया बल्कि दूसरे अन्य 7 युवतियों को भी इस दलदल से निकाल लिया था. इस दौरान पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है, जिस पर जबरन युवतियों को यह घिनौना काम कराने का आरोप लगा.

(रिपोर्ट- अनिरुद्ध)

ये भी पढ़ें-
Loading...

पप्पू यादव ने किया ऐलान: मधेपुरा के साथ-साथ पूर्णिया सीट से भी लड़ूंगा लोकसभा चुनाव

लालू के अल्टीमेटम पर कांग्रेस ने दिखाई आंख, कहा- अकेले लड़ सकते हैं चुनाव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 12, 2019, 7:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...