पटना: नामी स्कूल के वॉशरूम में बच्चियों का बनाया जा रहा था वीडियो, जानिये क्या है मामला

पटना के सेंट जोसेफ कान्वेंट स्कूल में पांचवीं क्लास तक की बच्चियों के लिए अलग से वॉशरूम बनवाया गया है. स्कूल परिसर के बाहर की ओर से वॉशरूम यूज कर रही बच्चियों का वीडियो बनाया जा रहा था.

News18 Bihar
Updated: December 8, 2018, 3:33 PM IST
पटना: नामी स्कूल के वॉशरूम में बच्चियों का बनाया जा रहा था वीडियो, जानिये क्या है मामला
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Bihar
Updated: December 8, 2018, 3:33 PM IST
पटना के एक नामी मिशनरी स्कूल के वॉशरूम में बच्चियों का वीडियो बनाया जा रहा था. बच्चियों की शिकायत पर जब स्कूल प्रशासन ने कोई कदम नहीं उठाया तो अभिभावकों ने नाराजगी जताई. हंगामा होने पर स्कूल प्रशासन ने इसपर एक्शन लेने की बात कही है. हालांकि कोई एफआईआर नहीं दर्ज करवाई गई है.

मामला पटना के अशोक राजपथ पर स्थित सेंट जोसेफ कान्वेंट स्कूल का है. इसमें पांचवीं क्लास तक की बच्चियों के लिए अलग से वॉशरूम बनवाया गया है. इसी में बच्चियों का वीडियो बनाया जा रहा था. स्कूल परिसर के बाहर से वॉशरूम यूज कर रही बच्चियों का वीडियो बनाया जाता था.

ये भी पढ़ें- केन्द्रीय विद्यालय के लिए जमीन की मांग और नीतीश के शिक्षा मॉडल के खिलाफ कुशवाहा का उपवास

ये मामला एक हफ्ते पहले तब सामने आया जब एक बच्ची ने अपने क्लास टीचर से इसकी शिकायत की. लेकिन बच्चियों की बात पर टीचर ने लापरवाह रवैया अपनाया और कोई एक्शन नहीं लिया. शुक्रवार को जब एक बच्ची का वीडियो बनाया जा रहा था तो वह रोने लगी. स्कूल प्रशासन ने इसके बाद भी एक्शन नहीं लिया.

ये  भी पढ़ें-  एग्जिट पोल के नतीजों पर घमासान: BJP बोली हम जीतेंगे, कांग्रेस ने कहा होगा सूपड़ा साफ

बच्चियों ने जब यह बात अपने पैरेंट्स को बताई तो अभिभावक स्कूल पहुंच गए. हालांकि स्कूल प्रशासन ने इसके बाद भी सिर्फ आश्वासन ही दिया. अभिभावकों ने बताया कि एक बच्ची को वीडियो बनाने वाले ने चाकू भी दिखाया था. बताया जा रहा है कि स्कूल में जो वॉशरूम बनाए गए हैं वह मानक के अनुरूप नहीं है. ऊपर से जाली लगे वॉशरूम में बाहर की ओर से ये वीडियो बनाया जा रहा था.

इनपुट- ज्योति मिश्रा
Loading...

ये भी पढ़ें- आज से बिहिया स्टेशन पर भी रुकेगी श्रमजीवी एक्सप्रेस, दो मिनट का होगा ठहराव
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर