फ्लाइट से पटना आ रही महिला के लगेज से लाखों की ज्वेलरी गायब, एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप

फ्लाइट से पटना आ रही महिला के ज्वेलरी की हुई चोरी

फ्लाइट से पटना आ रही महिला के ज्वेलरी की हुई चोरी

Patna Flight Service: फ्लाइट से यात्रा कर रही इस महिला की शिकायत के बाद पटना एयरपोर्ट पर भी सीसीटीवी को खंगाला गया, लेकिन तत्काल कोई सुराग नहीं मिला.

  • Share this:
पटना. पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) पर सोमवार की रात उस समय अफरातफरी मच गई, जब दिल्ली से पटना पहुंची महिला यात्री ने अपने लगेज से 4 लाख मूल्य के आभूषण गायब होने की बात कही. पटना के ही सिपारा इलाके की रहने वाली महिला यात्री संजू दिल्ली से पटना (Delhi To Patna Filght) पहुंची थी. विमान संख्या एआई 415 के सीट संख्या 12 ई  के टिकट के साथ यात्रा कर दिल्ली से पटना पहुचीं संजू जब अपना लगेज लेने आगमन एरिया की ओर बेल्ट संख्या दो के पास पहुंची तब हैरान रह गईं.

लगेज रिसीव करने के दौरान महिला ने पाया कि उनका रजिस्टर्ड बैग खुला हुआ है. जांच के क्रम में महिला ने पाया कि सोने और हीरे के चार लाख के गहने बैग से गायब हो चुके हैं. महिला ने इसकी शिकायत तत्काल विमानन कंपनी के प्रतिनिधियों से की जिसके बाद एयरपोर्ट परिसर में खलबली मच गईय. तत्काल पटना से दिल्ली तक मामले की जांच शुरू हो गई है.

Youtube Video


पटना एयरपोर्ट पर भी सीसीटीवी को खंगाला गया, लेकिन सीसीटीवी फुटेज से तत्काल कोई सुराग नहीं मिल सका है. महिला यात्री की मानें तो उनका आभूषण यात्रा करने के दौरान ही गायब हुआ है. वहीं, विमानन कंपनी के प्रतिनिधि फिलहाल कुछ भी कहने से बच रहे हैं. मंगलवार को सीआईएसएफ के द्वारा इस पूरे मामले की जांच शुरू की गई. विमानन कंपनी के प्रतिनिधियों को इस बात का अंदेशा है कि महिला का लगेज एयरपोर्ट परिसर में प्रवेश से पहले ही घूम हुआ होगा. हालांकि, इन सबके बावजूद महिला यात्री की लिखित शिकायत पर पटना से दिल्ली तक मामले की गहन जांच पड़ताल शुरू हो गई है. इसी विमान से पटना पहुंचे कुछ दूसरे यात्रियों ने भी लगेज खुला होने का आरोप लगाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज