Home /News /bihar /

Gold loot case in Patna: केस सॉल्व करने के लिए पुलिस ने कारोबारियों से मांगी और 24 घंटे की मोहलत

Gold loot case in Patna: केस सॉल्व करने के लिए पुलिस ने कारोबारियों से मांगी और 24 घंटे की मोहलत

जूलरी बाजार में व्यापारियों के बीच पहुंची पुलिस टीम.

जूलरी बाजार में व्यापारियों के बीच पहुंची पुलिस टीम.

Crime in Bihar: कारोबारियों के साथ की गई बैठक में पटना जिला प्रशासन ने कहा है कि आभूषण विक्रेता अपने यहां काम करने वाले कर्मचारियों की सूची बनाकर पुलिस से वेरिफाई करवा लें. जिला और पुलिस प्रशासन ने कारोबारियों से 24 घंटे की और मोहलत मांगी है और कहा है कि अगले 24 घंटे में इस कांड से जुड़ी हर गुत्थी को सुलझाने के अलावा लूटा गया सोना भी बरामद कर लिया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार की राजधानी पटना में हुए 35 किलो सोना और 14 लाख रुपये कैश लूटकांड मामले में 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है. उधर इस वारदात के विरोध में राजधानी पटना में आज आभूषण दुकानें बंद रहीं. पाटलिपुत्र सर्राफा संघ ने इस बंद का आह्वान किया था. आभूषण कारोबारियों के इस बंद को दूसरे संगठनों ने भी अपना समर्थन दिया है.

इस बीच, लूटकांड की इस बड़ी वारदात के बाद पटना जिला और पुलिस प्रशासन डैमेज कंट्रोल में जुट गया है. पटना के जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह और एसएसपी एमएस ढिल्लो के नेतृत्व में कारोबारियों की एक बैठक बुलाई गई. इस बैठक में जिला और पुलिस प्रशासन ने कारोबारियों को हरसंभव सुरक्षा प्रदान करने का भरोसा दिया. जिलाधिकारी ने कहा कि इस वारदात से राजधानी पटना की कानून व्यवस्था को जनरलाइज नहीं किया जा सकता है. सबसे बड़े लूट कांड के इस मामले में पुलिस द्वारा 45 मिनट में घटनास्थल पर पहुंचे जाने को लेकर अधिकारियों ने जांच और कार्रवाई का भरोसा दिया है. जिलाधिकारी ने कहा कि अब हर महीने में एक बार थानास्तर पर पुलिस और कारोबारियों के बीच बैठक होगी, ताकि सुरक्षा की भावना बनी रहे.

पटना जिला प्रशासन ने कहा है कि आभूषण विक्रेता अपने यहां काम करने वाले कर्मचारियों की सूची बनाकर पुलिस से वेरिफाई करवा लें. जिला और पुलिस प्रशासन ने कारोबारियों से 24 घंटे की और मोहलत मांगी है और कहा है कि अगले 24 घंटे में इस कांड से जुड़ी हर गुत्थी को सुलझाने के अलावा लूटा गया सोना भी बरामद कर लिया जाएगा. उधर व्यावसायिक संगठनों ने जिला और पुलिस प्रशासन की पहल का स्वागत किया है और उम्मीद जताई है कि अपने वादे और दावे पर प्रशासन खरा उतरेगा. इस सबसे बड़े आभूषण लूटकांड में कुख्यात रवि पेशेंट के नाम की चर्चा जोरों पर चल रही है, लेकिन पुलिस फिलहाल अनुसंधान प्रभावित होने की बात कहकर कुछ भी बोलने से मना कर रही है.

Tags: Gold business, Loot, Patna Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर