लाइव टीवी

पटना के ज्वेलरी शॉप में ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बची व्यवसायी की जान
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 25, 2020, 10:04 AM IST
पटना के ज्वेलरी शॉप में ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बची व्यवसायी की जान
पटना में ज्वेलरी शॉप में दिनदहाड़े फायरिंग (सांकेतिक तस्वीर)

गोलीबारी (Firing) की ये घटना पटना सिटी (Patna City) इलाके की है जहां रंगदारी की मांग को लेकर दुकानदार को निशाना बनाया गया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 25, 2020, 10:04 AM IST
  • Share this:
पटना. राजधानी पटना (Patna) में अपराधियों ने एक बार फिर से बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मामला पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के मथनी तल का है जहां एक स्वर्ण आभूषण दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) कर अपराधियों ने दहशत फैला दी. गोलीबारी की इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ है.

तीन की संख्या में थे अपराधी

पीड़ित दुकानदार और स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद पटना सिटी एडिशनल एसपी समेत विभिन्न थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच की. इस दौरान अपराधी मौके से फरार होने में सफल हो गए. बताया जाता है कि मथनी तल स्थित लक्ष्मी ज्वेलर्स नामक दुकान पर तीन की संख्या में अपराधी आ धमके. दो अपराधी दुकान के बाहर बाइक पर सवार थे वहीं एक युवक ने दुकान में घुसकर दुकान मालिक गुड्डू से मोबाइल पर किसी शख्स से बात करने की कहा. दुकानदार द्वारा बात किए जाने से इनकार करने पर युवक आक्रोशित हो उठा और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

4-5 राउंड की फायरिंग



इस दौरान अपराधियों ने दुकान पर 4 से 5 राउंड फायरिंग की. बताया जा रहा है कि रंगदारी की मांग को लेकर ही अपराधियों द्वारा दहशत फैलाई गई है. पूरे मामले पर पूछे जाने पर पुलिस ने जांच की बात दोहराते हुए इस संबंध में कुछ भी बोलने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान में जुटी है. गोलीबारी की इस घटना से इलाके के दुकानदारों में दहशत व्याप्च है.

इनपुट- मनोज कुमार सिन्हा

ये भी पढ़ें- बिहार के 40 हजार शिक्षक आज से हड़ताल पर, स्कूलों में लटकेंगे ताले

ये भी पढ़ें- हादसों की सुबह- नवादा और कटिहार में चार लोगों की दर्दनाक मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 25, 2020, 10:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर