Home /News /bihar /

goons did firing on mukhia residence for extortion amount bramk

पटना में मुखिया पति से मांगी 5 लाख की रंगदारी, नजरअंदाज किया तो घर आकर दागी गोलियां

पटना में मुखिया के आवास पर रंगदारी की मांग को लेकर फायरिंग की गई है (सांकेतिक तस्‍वीर)

पटना में मुखिया के आवास पर रंगदारी की मांग को लेकर फायरिंग की गई है (सांकेतिक तस्‍वीर)

Patna Crime News: पटना के नौबतपुर इलाके में हुई इस घटना के बाद से मुखिया का परिवार दहशत में है. गोली चलाने वाले शूटर्स ने मुखिया के पति को दो दिनों में हत्या करने की धमकी दी है जिसके बाद पुलिस ने सुरक्षा के इंतजाम किए हैं. फायरिंग की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार में जनप्रतिनिधियों की सुरक्षा एक बार फिर से सवालों के घेरे में है. ताजाम मामला पटना से जुड़ा है जहां दानापुर के नौबतपुर में अदला पंचायत के मुखिया पति से 5 लाख की रंगदारी मांगी गई है और जान से मारने की धमकी भी दी गई है. यही नहीं मुखिया प्रभा देवी के पति इन्द्रभूषण प्रसाद को धमकी देते हुए अपराधियों ने घर पर चढ़क फायरिंग भी की. इस घटना की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई है.

तस्वीरों में मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधी फायरिंग करते हुए दिख रहे हैं. मुखिया पति से 5 लाख की रंगदारी मांगी गई है और पैसे नहीं देने पर दो दिनों के अंदर हत्या करने की धमकी भी दी गई है. धमकी के बाद में मुखिया पति इंद्र भूषण ने नौबतपुर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है जिसके बाद नौबतपुर पुलिस ने सुरक्षा के इंतजाम भी किए हैं. मुखिया पति इंद्र भूषण प्रसाद ने बताया कि सोमवार की शाम लगभग 7:30 बजे एक अनजान नंबर से कॉल आया और 5 लाख की रंगदारी मांगी गई. पैसे में नहीं देने पर दो दिनों के अंदर ही उसकी हत्या कर देने की धमकी भी दी गई.

इस मामले में जब पुलिस से बात की गई तो उस नंबर को ब्लॉक करने के लिए कहा गया जिसके बाद मुखिया पति इंद्र भूषण प्रसाद ने उस नंबर को ब्लॉक कर दिया. इसके बाद दूसरे नंबर से भी कॉल आने लगा और पुलिस के पास जाने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई. धमकी के बाद रात के 10:30 बजे मुखिया के घर पर दो की संख्या में आये अपराधियों ने फायरिंग की. फायरिंग की सूचना जब नौबतपुर थानाध्यक्ष रफीकुर रहमान को दी गई तो उन्होंने पुलिस बल को सुरक्षा के लिए घर पर तैनात किया है. धमकी और फायरिंग की घटना के बाद मुखिया का परिवार दहशत में है, ऐसे में अब देखना होगा कि इस मामले में कब तक पुलिस आरोपियों को पकड़ पाती है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर