पटना में प्रॉपर्टी डीलर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, कार में छिप कर बचाई जान

जमीन कारोबारी करण जैसे ही खगौल ग्रिड के पास पहुंचा तभी मोटरसाइकिल से कार का पीछा कर रहे दो युवकों ने गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

News18 Bihar
Updated: September 3, 2019, 8:29 AM IST
पटना में प्रॉपर्टी डीलर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, कार में छिप कर बचाई जान
पटना में हुई गोलीबारी की घटना में क्षतिग्रस्त कार
News18 Bihar
Updated: September 3, 2019, 8:29 AM IST
बिहार की राजधानी पटना (Patna) में अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस (Police) को खुली चुनौती दी है. मामला पटना से सटे दानापुर (Danapur) इलाके का है जहां शाहपुर थाना क्षेत्र के सरारी गुमटी पर जमीन कारोबारी (Property Dealer) पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई हैं. कारोबारी कार लेकर नेउरा कॉलोनी से अपने घर उड़ान टोला लौट रहा था तभी अपराधियों ने उसे निशाना बनाते हुए कई राउंड गोलियां (Firing) चलाईं. बताया जाता है कि जैसे ही खगौल ग्रिड के पास जमीन कारोबारी चिंटू उर्फ करण यादव पहुंचा तभी मोटरसाइकिल से कार का पीछा कर रहे दो युवकों ने गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

कार में छिपा तो बची जान

अपराधियों ने एक के बाद एक करण की कार पर पांच गोलियां चलाईं. फायरिंग के दौरान चिंटू कार में ही छिप गया और उसकी जान बच गई. हालांकि जाते-जाते दोनों अपराधियों ने एक सप्ताह के अंदर उसे फिर से जान मारने की धमकी दी है. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. शाहपुर पुलिस को भी इस घटना की सूचना दी गई लेकिन पुलिस एक घंटे के बाद पहुंची और मामले की तहकीकात करने में लगी.

फुलवारीशरीफ में भी फायरिंग

दूसरी घटना भी पटना के ही फुलवारीशरीफ थाना इलाके की है जहां के इशोपुर में बाइक आगे-पीछे करने को लेकर दो पक्षों में विवाद शुरू हो गया. मारपीट की इस घटना में तीन लोग घायल हो गए उसके बाद एक पक्ष घर से पिस्टल लाकर फायरिंग करने लगा और छह राउंड फायरिंग की. गोलीबारी की इस घटना से इलाके में अफरातफरी का माहौल हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में लगी है. फायरिंग की इन दोनों घटनाओं में पुलिस के हाथ खाली हैं.

रिपोर्ट- अमरजीत कुमार

ये भी पढ़ें- तीज की तैयारी में लगी थी पत्नी तभी मिली पति के मौत की खबर
Loading...

ये भी पढ़ें- नए स्लोगन में छिपी है JDU की ये खास रणनीति

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 8:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...