होम /न्यूज /बिहार /बिहटा स्टेशन पर ताबड़तोड़ फायरिंग, रिजर्वेशन काउंटर पर दिनदहाड़े चली गोलियां

बिहटा स्टेशन पर ताबड़तोड़ फायरिंग, रिजर्वेशन काउंटर पर दिनदहाड़े चली गोलियां

पटना से सटे बिहटा स्टेशन पर हुई फायरिंग की घटना

पटना से सटे बिहटा स्टेशन पर हुई फायरिंग की घटना

Firing On Bihta Railway Station: पटना से सटे बिहटा स्टेशन पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना के बाद रेल पुलिस मामले की जा ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

स्टेशन के बुकिंग काउंटर पर फायरिंग की ये घटना पटना से सटे बिहटा की है
बुकिंग सुपरवाइजर ने तीन राउंड गोली चलने की बात कही है
फायरिंग की वजह बुकिंग को लेकर दो पक्षों में हुआ क्षणिक विवाद बताया जा रहा है

पटना. बड़ी खबर पटना के बिहटा से आ रही है जहां बिहटा स्टेशन पर दबंगों की दबंगई देखने को मिली है. बिहटा स्टेशन के तत्काल टिकट काउंटर पर अज्ञात लोगों के द्वारा फायरिंग की गई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद तुरंत जीआरपी पुलिस जांच के लिये पहुंच गई है. आरपीएफ भी मामले की जांच के लिये भेजी गई है. घटना के बाद बिहटा स्टेशन पर काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना हुआ रहा.

बताया जाता है कि स्थानीय लोगों ने दबंगई दिखाने के लिए स्टेशन परिसर में स्थित तत्काल टिकट काउंटर पर फायरिंग की और इस घटना को अंजाम देने के बाद आसानी से फरार हो गए. स्टेशन पर हुई फायरिंग की इस घटना से हड़कंप मच गया क्योंकि जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त स्टेशन परिसर में काफी भीड़भाड़ी थी. फिलहाल पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है और फायरिंग करने वाले लोगों की पहचान करने में जुटी है.

बताया जाता है कि दबंगों ने एक के बाद एक तीन राउंड गोलियां चलाई जिससे बिहटा स्टेशन पर अफरातफरी का माहौल बन गया. फिलहाल स्टेशन की स्थिति सामान्य है और पुलिस फायरिंग करने वाले लोगों को चिन्हित करने में लगी है.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें