Home /News /bihar /

goons killed a person at danapur area of patna in day light bramk

पटना में शादी से लौट रहे शख्स की हत्या, दिनदहाड़े मारी गोलियां

पटना में हुई हत्या की घटना के बाद रोते बिलखते मृतक के परिजन

पटना में हुई हत्या की घटना के बाद रोते बिलखते मृतक के परिजन

Murder In Patna: पटना में हुई हत्या की इस घटना के बाद से तनाव का माहौल है. पुलिस के मुताबिक हत्या की इस वारदात को आपसी रंजिश को लेकर प्रतिशोध में अंजाम दिया गया है. पुलिस ने हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. राजधानी पटना के सिटी इलाके में अपराधियों का तांडव जारी है. ताजा मामला सुलतानगंज थाना क्षेत्र के दरगाह रोड कर्बला का है, जहां दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान दानापुर के तकिया पर मोहल्ला निवासी मोहम्मद अमजद के रूप में की गई है.

घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच की. बताया जाता है कि मोहम्मद अमजद अपने दोस्त मोहम्मद ललवा के दरगाह रोड स्थित घर में आयोजित एक शादी समारोह में भाग लेने दानापुर से पटना सिटी  आया था. शादी समारोह में भाग लेने के बाद वह अपने दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर दानापुर लौट रहा था, इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना के संबंध में पूछे जाने पर मृतक के दोस्त की भाभी और घटना की प्रत्यक्षदर्शी हीना खातून ने मोहल्ले के ही भोंदवा नामक युवक और उसके दोस्तों पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है.

मृतक के परिजनों ने पुलिस प्रशासन से अपराधियों के खिलाफ कठोर कारवाई किए जाने की मांग की है. पटना सिटी डीएसपी अमित शरण ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. सिटी डीएसपी ने पुरानी दुश्मनी में हत्या किए जाने की बात कहते हुए हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस द्वारा सघन छापेमारी अभियान चलाए जाने की भी बात दोहराई है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है.

हत्या की इस घटना को लेकर पूरे मोहल्ले में तनाव का माहौल कायम है, वहीं दिनदहाड़े हत्या की इस वारदात से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई है और लोग हत्या के बाद काफी दहशत में हैं.

Tags: Bihar News, Brother-in-law murder, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर