Home /News /bihar /

goons killed a persons in gang war at city area of patna bramk

पटना में सरेआम युवक को गोलियों से भूना, गैंगवार में हत्या की आशंका

पटना के सिटी इलाके में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस

पटना के सिटी इलाके में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस

Murder In Patna: पटना के सिटी इलाके में जिस युवक की हत्या की गई है वो आपराधिक चरित्र का था और उसके खिलाफ कई केस भी दर्ज थे. हत्य.ा की घटना के बाद पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. पटना के सिटी इलाके में अपराधियों का तांडव जारी है. ताजा मामला अगमकुंआ थाना क्षेत्र के बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी के जनता फ्लैट मुसहरी का है, जहां अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक युवक को एक के बाद एक तीन गोलियां मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.

मृतक की पहचान अगमकुआं थाना क्षेत्र के बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी जनता फ्लैट मुसहरी सेक्टर 3 निवासी सोनू पासवान के 25 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार उर्फ चमनिया के रूप में की गई है, जो आपराधिक चरित्र का युवक था, और कई आपराधिक मामलों में पूर्व में जेल जा चुका था. किस कारण से सूरज की हत्या की गई यह अबतक स्पष्ट नहीं हो सका है. आशंका जताई जा रही है कि आपसी रंजिश में ही सूरज की गोली मारकर हत्या की गई है.

मृतक की मां बेबी देवी ने पुलिस के समक्ष हत्यारों के नाम गिनाए हैं, जिनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस सघन छापेमारी अभियान में जुटी है. मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने आपसी गैंगवार में हत्या की आशंका जताते हुए घटनास्थल से दो खोखा बरामद किए जाने की बात कही है. पुलिस की मानें तो मृतक सूरज कुमार उर्फ चमनिया आपराधिक चरित्र का युवक था और पूर्व में कई आपराधिक मामलों में जेल जा चुका था.

पुलिस ने पैसों के विवाद में भी सूरज के हत्या की आशंका जताते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर ताबड़तोड़ सघन छापेमारी अभियान में जुटी है. दिनदहाड़े हत्या की हुई इस वारदात से आसपास के इलाकों के लोग खौफजदा हैं.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर