पटना: मॉर्निंग वॉक के लिए निकले पूर्व मुखिया की अल-सुबह गोली मारकर हत्या

पूर्व मुखिया की फाइल फोटो
पूर्व मुखिया की फाइल फोटो

रविवार की सुबह हत्या की ये घटना पटना (Patna) से सटे दुल्हिन बाजार इलाके की है. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2020, 7:35 AM IST
  • Share this:
पटना. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से आ रही है, जहां अपराधियों ने एक पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना पटना से सटे दुल्हिन बाजार इलाके की है जहां प्रखंड के एनखां भीमनीचक पंचायत के पूर्व मुखिया संजय वर्मा को अपराधियों ने रविवार की सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान गोली मार दी.

बताया जाता है कि अपराधियो ने संजय को दो गोली मारी जिसमें से एक गोली उनके पीठ और दूसरी सिर में जा लगी. इसके बाद अपराधी आराम से भाग निकले. संजय वर्मा दुल्हिन बाजार में ऐनखां भीमनीचक पंचायत के 10 साल तक लगातार मुखिया रहे थे. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

बताया जाता है कि रोज की तरह आज सुबह भी अपने कुछ लोगो के साथ गांव के बाहर टहल रहे थे जहां गोलीबारी की ये घटना हुई. गोली लगने के बाद तुरंत उनको हॉस्पिटल भेजा गया लेकिन इलाज के दौरान मौत हो गई.



घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया जा लेकिन ऐसा  माना जा रहा है कि इनकी हत्या पंचायत चुनाव से संबंधित है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. हत्या की इस घटना के बाद से इलाके के लोग खासे आक्रोशित है वहीं पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच करने का हवाला दे रही है.
इनपुट- आदित्य आनंद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज