पटना: फोरलेन पर कार ओवरटेक कर रिटायर्ड बैंककर्मी की हत्या, ड्राइवर को भी मारी गोली

पटना में हुई बैंककर्मी की हत्या की घटना के बाद जांच के लिए पहुंची पुलिस

पटना में हुई बैंककर्मी की हत्या की घटना के बाद जांच के लिए पहुंची पुलिस

Patna Crime News: पटना में हुई हत्या की इस वारदात में मारे गए रिटायर्ड बैंककर्मी की पहचान नालंदा जिले के बिहारशरीफ निवासी शैलेंद्र कुमार के रूप में की गई है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

  • Share this:

पटना. बिहार में जारी लॉकडाउन में भी अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और वो किसी भी बड़ी आपराधिक वारदातों को अंजाम देने से नहीं हिचक रहे हैं. ताजा मामला राजधानी पटना (Patna Murder Case) का है जहां फतुहा थाना क्षेत्र के भिखुआ स्थित फोरलेन (Four lane) पर बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने कार सवार एक रिटायर्ड बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने उनके ड्राइवर को भी गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

गोली लगने से जहां रिटायर्ड बैंक कर्मी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं गंभीर रूप से घायल ड्राइवर को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जाती है. मृतक की पहचान नालंदा जिले के बिहारशरीफ निवासी रिटायर्ड बैंक कर्मी शैलेंद्र कुमार के रूप में की गई है. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद विभिन्न थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच की.

पुलिस ने शैलेंद्र कुमार का शव अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है. मामला संज्ञान में आते ही ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच की. पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया है. बताया जाता है कि नालंदा जिले के बिहारशरीफ निवासी रिटायर्ड बैंक कर्मी शैलेंद्र कुमार अपने ड्राइवर के साथ कार में सवार होकर बिहारशरीफ से अपने किसी परिजन से मुलाकात करने अगमकुआं के भागवत नगर आ रहे थे.

इसी दौरान कार का पीछा कर रहे बाइक सवार अपराधियों ने फतुहा थाना क्षेत्र के  भिखुआ स्थित फोरलेन पर कार रुकवा कर शैलेंद्र कुमार को गोली मार दी, वहीं विरोध करने पर उनके ड्राइवर को भी गोली मार दी. गोली लगने के बाद शैलेंद्र कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. किस कारण से अपराधियों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है. मौके पर मौजूद ग्रामीण एसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहन छानबीन में जुटी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज