Home /News /bihar /

goons looted cash after firing on finance company staff at bihta patna bramk

पटना में फायरिंग कर दिनदहाड़े फाइनेंस कर्मी से लूट लिए आठ लाख रुपये

पटना में हुई लूट की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

पटना में हुई लूट की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Patna Crime News: पटना में लूट की इस घटना को अंजाम देने से पहले अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की. जानकारी के मुताबिक एक ही बाइक पर तीन की संख्या में आये अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया और आसानी से भाग निकले.

हाइलाइट्स

पटना में हुई लूट की इस घटना को बाइक सवार अपराधियों ने अंजाम दिया
मामले की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी से अहम सुराग हासिल किए हैं
पुलिस के मुताबिक लुटेरों की संख्या तीन थी

पटना. पटना से सटे बिहटा में अपराधी लगातार एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. बीते दिनों बैंक कर्मी से हुई लूट की गुत्थी अभी तक पुलिल सुलझा भी नहीं सकी थी कि अपराधियों ने फिर एक बार फिर से शुक्रवार को थाने से महज कुछ ही दूरी पर गोलीबारी कर प्राइवेट फाइनेंस कर्मी से आठ लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गए.

जानकारी के मुताबिक तीन की संख्या में रहे लुटेरों ने इस घटना को अंजाम दिया और पुलिस पर सवाल खड़े कर दिए. शुक्रवार की शाम करीब तीन बजे बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग पर थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव के समीप एक बाइक पर तीन की संख्या में अज्ञात हथियारबन्द अपराधियों ने दिनदहाड़े एक फाइनेंस कर्मी से बन्दूक की बल पर आठ लाख रुपय लूट लिए. अपराधियों ने घटना का अंजाम तब दिया जब भारत फाइनेंस के दो कर्मी अपने ऑफिस से बाइक पर सवार होकर बिहटा स्थित पंजाब नेशनल बैंक में पैसा जमा करने जा रहे थे. अपराधियों ने दोनों कर्मियों पर फायर भी किया और उन्हें धमकी देते हुए रुपये से भरा बैग लूट कर पटना की तरफ भाग निकले.

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और इलाके की घेराबंदी करते हुये अपराधियों की गिरफ्तारी में जुट गयी है लेकिन तब तक सभी अपराधी फरार हो गये. फाइनेंस कंपनी के फील्ड मैनेजर विजय कुमार साह एवं मुकेश कुमार कंपनी से 8 लाख 10 हज़ार 8 सौ रुपये बैग में भरकर बिहटा के पिताम्बर नगर स्थित पंजाब नैशनल बैंक में जमा करने निकले थे, इसी दौरान ये घटना हुई. अपराधी बाइक से उतरे और हवाई फायरिंग करते हुए दोनों से बैग लूट कर पटना की तरफ भाग निकले. घटना के बाद बिहटा पुलिस ने क्षेत्र की नाकेबंदी की है और इलाके के सभी सीसीटीवी का फुटेज खंगालते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी में जुट गई है.

इससे पहले बिहटा में ही थाना क्षेत्र के एनआइटी के समीप एक बैंक कर्मी से दिनदहाड़े हथियार बन्द अपराधियों ने बाइक को ओवरटेक कर लाखों रुपए की कीमती सोने की चेन लूट लिया था और फरार हो गये थे. थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर