Patna News: बिजली कर्मचारी बनकर घर में घुसे डकैत, दिनदहाड़े लूट ले गए लाखों का सामान

पटना में डकैती की घटना के बाद बिखरा पड़ा सामान

पटना में डकैती की घटना के बाद बिखरा पड़ा सामान

Patna Loot: राजधानी पटना में डकैती की इस घटना के दौरान अपराधियों ने पूरे परिवार को कुर्सी से बांध दिया साथ ही हंगामा करने पर गोली मारने की धमकी दी.

  • Share this:
पटना. बिहार में जारी कोरोना के कहर और नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) के बाद भी अपराध की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही. ताजा मामला पटना (Patna Crime News) से सटे दानापुर से है जहां दानापुर थाने के गोला रोड शेखर सुपर मार्केट के समीप व्यवसायी सुभाष चन्द्र राय के घर में सरेशाम हथियारबंद आधा दर्जन डकैतों ने धावा बोला. इस दौरान डकैतों ने पिस्तौल का भय दिखाकर पूरे परिवार को बंधक बना लिया और डेढ़ लाख रुपए नगद, 6 लाख के जेवरात लूट लिया और आराम से फरार हो गए.

जाते समय डकैतों ने जान मारने की धमकी दी कि हल्ला किया तो गोली मार देंगे. यह घटना करीब साढ़े चार बजे शाम की है. घटना के बारे में गृहस्वामी सुभाष चंद्र ने बताया कि साढ़े चार बजे आधा दर्जन लोग गेट पर आए और बोला कि बिजली विभाग से आए हैं. जब गेट खोला तो सभी डकैत घर में घुस गए. सभी मास्क पहनने हुए थे. घर में घुसने के बाद डकैतों ने पिस्तौल का भय दिखाकर मुझे और पूरे परिवार को बंधक बना लिया और कुर्सी से हाथ पैर बांध दिया.

इसके बाद डकैतों ने जबरन गोदरेज और अलमीरा की चाबी लेकर डेढ़ लाख रुपए नगद समेत करीब छह लाख का सोना-चांदी का जेवरात निकाल लिया. सभी डकैत रुपये-जेवरात लेकर आराम से फरार हो गए. इस दौरान डकैतों ने धमकी देते हुए कहा कि हल्ला मचाया तो गोली मार देंगे. सभी 25 से 35 साल के युवक थे. डकैतों के जाने के बाद अपने पड़ोसियों को पीड़ित परिवार ने सूचना दी साथ ही स्थानीय पुलिस को भी सूचित किया. सूचना पाकर पुलिस व एसपी घटनास्थल पर पहुंचे. दानापुर थानाध्यक्ष अजित कुमार साहा ने फिलहाल मामले को संदिग्ध बताया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज