Home /News /bihar /

Patna News: सीढ़ी लगाकर घर में घुसे डकैत, लेडी टीचर के फ्लैट से लूट ले गए लाखों की संपत्ति

Patna News: सीढ़ी लगाकर घर में घुसे डकैत, लेडी टीचर के फ्लैट से लूट ले गए लाखों की संपत्ति

पटना में महिला शिक्षिका के घर से लाखों रूपए की लूट (सांकेतिक फोटो)

पटना में महिला शिक्षिका के घर से लाखों रूपए की लूट (सांकेतिक फोटो)

Patna Crime News: पटना के फतुहा इलाके में डकैती की इस घटना को अपराधियों ने आधी रात को अंजाम दिया. भुक्तभोगी परिवार ने बताया कि डकैत 6-7 की संख्या में थे और हथियारों से लैश भी थे. पुलिस फिलहाल घटना की जांच में लगी है.

पटना. राजधानी पटना में एक सरकारी शिक्षिका के घर में घुसकर हथियारबंद अपराधियों ने डकैती (Loot Incident In Patna) की घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान डकैतों ने पिस्तौल का भय दिखाकर शिक्षिका के परिवार के सदस्यों और उनके किराएदार को बंधक बना लिया और 6 से 7 लाख की संपत्ति लूट ली. पीड़ित परिवार द्वारा घटना की जानकारी पुलिस (Patna Police) को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच की. इस दौरान डॉग स्क्वायड (Dog Squad) की टीम ने भी मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की तफ्तीश की.

घटना पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर बाईपास रोड स्थित इलाके की है. बताया जाता है कि देर रात 6 से 7 की संख्या में पहुंचे डकैतों में एक डकैत घर के बाहर से सीढ़ी लगाकर छत के रास्ते घर में प्रवेश किया, बाद में उसके सभी साथी घर में प्रवेश कर गए और हथियार का भय दिखाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. घटना के संबंध में पूछे जाने पर पीड़ित गृहस्वामिनी शिक्षिका रेखा देवी ने बताया कि रात्रि 12:00 से 1:00 के बीच जब वे मोबाइल पर अपने एक संबंधी से बात कर रही थीं, इसी दौरान उन्होंने एक अनजान पुरुष को अपने घर में मौजूद पाया.

अनजान पुरुष पर नजर पड़ते ही उन्होंने हल्ला मचाया लेकिन मदद को कोई भी नहीं आया. इस दौरान लुटेरे ने उनका मोबाइल और गले से सोने का चैन लूट ली. बाद में लुटेरे के अन्य साथी भी घर में प्रवेश कर गए, और परिवार के सभी सदस्यों को बंधक बनाकर पिस्तौल का भय दिखाकर उनके और उनके किराएदार के घर से लगभग पांच से छह लाख के जेवरात और 75 हजार नगद रुपए लूट लिए. घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे मौके से फरार होने में सफल हो गए.

शिक्षिका के किराएदार संतोष कुमार ने भी बताया कि सभी लुटेरे हथियार से लैस थे, और उन्होंने परिवार के सभी सदस्यों के हाथ पैर बांधकर डकैती की घटना को अंजाम दिया. इस मामले में पुलिस ने अनुसंधान कर अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी किए जाने की बात कही. फिलहाल पुलिस पीड़ित परिवार का बयान दर्ज कर अज्ञात लुटेरों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, PATNA NEWS

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर