• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Patna News: दुकान से घर लौट रहे व्यवसायी को गोली मारकर लूटे 10 लाख रुपए

Patna News: दुकान से घर लौट रहे व्यवसायी को गोली मारकर लूटे 10 लाख रुपए

पटना में हुई लूट की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

पटना में हुई लूट की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Patna Crime News: पटना सिटी में पान मसाला के बड़े कारोबारी राजेश कालिया मंसूरगंज स्थित अपने प्रतिष्ठान को बंद कर स्कूटी पर सवार होकर अपने घर छोटी नगला लौट रहे थे इसी दौरान ये घटना हुई.

  • Share this:
पटना. राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव जारी है. अपराधियों द्वारा एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है, बावजूद इसके पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के मंसूरगंज का है, जहां हथियारबंद अपराधियों ने लूटपाट के क्रम में सिगरेट और पान मसाला कारोबारी को गोली मारकर 10 से 15 लाख रुपए लूट लिए. घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे मौके से फरार होने में सफल हो गए. घायल कारोबारी को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जाती है.

कारोबारी को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम देने की सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना के बाद पटना सिटी डीएसपी अमित शरण भी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन में जुटे. घायल कारोबारी राजेश कालिया ने बताया कि वह मंसूरगंज स्थित अपने प्रतिष्ठान को बंद कर स्कूटी पर सवार होकर अपने घर छोटी नगला लौट रहे थे, इसी दौरान दुकान से कुछ ही दूरी पर चार की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने उनसे लूटपाट शुरू कर दी.

उन्होंने बताया कि लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने पिस्टल के बट से मारकर उन्हें घायल कर दिया, बाद में अपराधियों ने उनके पैर में गोली मार दी. पीड़ित कारोबारी ने बताया कि इस दौरान अपराधियों ने दो तीन राउंड हवाई फायरिंग भी की. पटना सिटी डीएसपी अमित शरण ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही लुटेरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस लुटेरों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है. पुलिस कारोबारी से लूटे गए रकम का भी आंकलन करने में जुटी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज