पटना: कोरोना वायरस की आड़ में लूट, थाना के ठीक सामने घटना को दिया अंजाम
Patna News in Hindi

पटना: कोरोना वायरस की आड़ में लूट, थाना के ठीक सामने घटना को दिया अंजाम
लुटेरे कोरोना वायरस में इस्‍तेमाल किया जाने वाला मास्‍क पहन कर आया था. उसकी तस्‍वीर सीसीटीवी में कैद हो गई. (CCTV Footage Video Grab)

पटना में अपराधियों ने थाना के सामने पिस्टल की नोक पर केक शॉप (Cake Shop) से नकदी लूट ली.

  • Share this:
रिपोर्ट- संजय कुमार

पटना. राजधानी पटना में अपराधियों का हौसला इस कदर बढ़ गया है कि जक्कनपुर थाना के ठीक सामने केक शॉप में बुधवार की रात 20 हजार नकद लूट लिया और फरार हो गए. कोरोना वायरस (Coronavirus) की आड़ में मास्क लगाकर पहुंचे अपराधियों ने कैश लूटने के बाद फिर से केक, पेस्ट्री और अन्य सामान लूटने के लिए फिर से दुकान पर पहुंचे. लुटेरों के दुबारा आने से पहले होटल मणि इंटरनेशनल के नीचे मोंगिनिस नामक केक शॉप चलाने वाले अर्जुन कुमार दुकान से निकलकर थाना पहुंच गए और पुलिस को सूचना दे दी. उसके बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने दुकान से करीब 50 मीटर दूर खदेड़कर एक लुटेरे सानू कुमार को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा बाइक से फरार हो गया.

गिरफ्तार सानू कंकड़बाग थाना के पोस्टल पार्क रोड नंबर एक का रहने वाला है. सिटी एसपी जितेंद्र कुमार के मुताबिक सानू के पास से लूट की रकम और घटना में उपयोग में लाया गया एक पिस्टल बरामद किया गया है. सानू कोतवाली थाना से जेल जा चुका है और फरार लुटेरे की पहचान हो गई है.



मास्क, कैप और बैग लेकर आए थे लुटेरे
दुकानदार अर्जुन ने बताया कि लुटेरे मास्क, कैप और बैग के साथ आए थे. दुकान में आते ही एक ने हथियार भिड़ा दिया और करीब 20 हजार लेकर फरार हो गए. इस घटना के बाद दुकान से बाहर निकले और पुलिस को सूचना देने थाना पहुंच गए. अभी थाना पर ही थे कि फिर ये दोनों दुकान पहुंच गए. एक बाइक स्टार्ट किए हुए था, जबकि दूसरा दुकान में था. पुलिस मौके पर पहुंची और फिर स्थानीय लोगों की मदद से एक अपराधी को पकड़ा गया.

आरोपी बोला- अगली बार दुकान को लूट लेंगे
जक्कनपुर थाना के केक शॉप में लूट की वारदात को करने के बाद गिरफ्तार सानू कुमार ने थाने में पुलिस से कहा कि सोच-समझकर लूटने के लिए आए थे, लेकिन पकड़ लिए गए. उसने कहा कि हम अगली बार इस दुकान को पूरी तरह से लूट लेंगे और किसी भी कीमत पर नही छोड़ेंगे. हम राजस्थान के रहने वाले हैं. अपने को राजस्थान के किसी आनंदपाल के बारे में बताया और कहने लगा कि उसके अंदर आनंदपाल का खून दौड़ रहा है.

ये भी पढ़ें- JDU कोटे से हरिवंश और रामनाथ ठाकुर दोबारा जाएंगे राज्यसभा

ये भी पढ़ें- होली के खुमार में ITBP जवान ने धड़ाधड़ दागी गोलियां, वीडियो वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज