अपना शहर चुनें

States

पटना में दिनदहाड़े पौने चार लाख रुपए लूट ले गए अपराधी, विरोध करने पर की फायरिंग

मामले की जांच करती पुलिस
मामले की जांच करती पुलिस

पुलिस पीड़ित कर्मचारी द्वारा अपराधियों के बताए गए हुलिए के आधार पर लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी अभियान में जुटी है.

  • Share this:
राजधानी पटना में अपराधियों ने फिर से पुलिस को खुली चुनौती दी है. मामला जिले के फतुहा थाना क्षेत्र से है जहां दरियापुर स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक के पास से हथियारबंद बाइक सवार अपराधियों ने माइक्रो फाइनेंस कंपनी के एक कर्मचारी से पौने चार लाख रुपए लूट लिए. इस दौरान अपराधियों ने एक राउंड हवाई फायरिंग भी की.

पीड़ित कर्मचारी द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुटी. पुलिस बैंक परिसर के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है. बताया जाता है कि फतुहा के देवीचक स्थित माइक्रो फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का सहायक प्रबंधक अमृतेश कुमार अपने एक सहयोगी के साथ बाइक पर सवार होकर पैसा जमा करने दरियापुर स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक की शाखा पहुंचा था.

बैंक के पास जैसे ही वो अपनी मोटरसाइकिल पार्क कर रहा था उसी दौरान बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराधी आ धमके और पिस्तौल का भय दिखाकर बैग में रखा पौने चार लाख रुपए लूट लिया. इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने एक राउंड हवाई फायरिंग भी की. पुलिस पीड़ित कर्मचारी द्वारा अपराधियों के बताए गए हुलिए के आधार पर लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी अभियान में जुटी है.

रिपोर्ट- मनोज कुमार सिन्हा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज