लाइव टीवी

पटना में श्रीराम फाइनेंस के दफ्तर में दिनदहाड़े लाखों की लूट
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 29, 2020, 2:20 PM IST
पटना में श्रीराम फाइनेंस के दफ्तर में दिनदहाड़े लाखों की लूट
पटना में हुई लूट की घटना की जांच को पहुंची पुलिस

पटना (Patna) के श्रीराम फाइनेंस (Sri Ram Finance) के जिस कार्यालय में लूट (Loot) की घटना हुई है वहां पैसों का कलेक्शन किया जाता था.

  • Share this:
पटना. राजधानी पटना (Patna) में हथियारबंद लुटेरों ने एक बार फिर से दिनदहाड़े लूट (Cash Loot) की घटना को अंजाम दिया है. घटना शहर के अगमकुआं थाना क्षेत्र के जीरो माइल इलाके की है जहां शनिवार की सुबह श्रीराम फाइनेंस (Sri Ram Finance) के कार्यालय में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया.

जांच को पहुंचे एसपी

जानकारी के मुताबिक बाइक से पहुंचे हथियारबंद लुटेरों ने श्रीराम फाइनेंस के दफ्तर से दो लाख 87हजार रुपए लूट लिए और आराम से चलते बने. जिस कार्यालय में लूट की घटना हुई है वहां पैसों का कलेक्शन किया जाता था. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची है. सिटी एसपी पटना पूर्वी, एडिशनल एसपी समेत विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस



पुलिस ने कार्यालय में लगे सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुट गई है. बताया जाता है कि पांच-छह की संख्या में हथियारबंद अपराधी कार्यालय में आ धमके और ग्राहकों से लूटपाट शुरू कर दी. इस दौरान तीन की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने कार्यालय में उपस्थित सभी लोगों को अपने कब्जे में ले लिया वही दो अपराधी गेट के बाहर गतिविधियों पर नजर रख रहे थे.

दो दिन पहले भी पटना में हुई थी लूट

लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए. सिटी एसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही लुटेरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया. पटना में दिनदहाड़े हुई लूट की घटना ने एक बार फिर से लॉ एंड ऑर्डर की समस्या को उजागर किया है. मालूम हो कि इससे पहले गुरुवार की देर शाम भी पटना में एक बुजुर्ग दंपत्ति के फ्लैट में घुसकर डकैतों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. लूट की इस घटना में भी पुलिस के हाथ खाली हैं.

रिपोर्ट- मनोज कुमार सिन्हा

ये भी पढ़ें- चेकिंग में कार से मिले सवा करोड़ रुपए, पैसे गिनने के लिए मंगवानी पड़ी मशीन

ये भी पढ़ें- गोपालगंज में 118 हड़ताली शिक्षक सस्पेंड, डीएम ने दिया एफआईआर दर्ज करने का आदेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 29, 2020, 12:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर