Assembly Banner 2021

पटना: पिस्टल लेकर ज्वेलरी शॉप में घुसे अपराधी और 30 सेकेंड में लूट ले गए 20 लाख का सोना

पटना के ज्वेलरी शॉप से 20 लाख की लूट

पटना के ज्वेलरी शॉप से 20 लाख की लूट

Patna Crime News: राजधानी पटना के भीड़भाड़ वाले इलाके में अपराधियों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम. घटना के बाद दुकान में पिस्टल छोड़कर भाग निकले बदमाश. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस.

  • Share this:
पटना. पटना पुलिस की लाख कोशिशों और दावों के बावजूद राजधानी में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. एक बार फिर से अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है. शहर के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के कॉलोनी मोड़ के पास मंगलवार की शाम अपराधियों ने ज्योति अलंकार ज्वेलर्स में लूट की बड़ी घटना को अंजाम देकर सनसनी फैला दी. घटना उस वक्त हुई जब आभूषण विक्रेता अपनी महिला ग्राहकों को सोने की चेन दिखा रहा था.

तीन की संख्या में पिस्टल से लैस अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर सोने की चेन का पूरा गुच्छा ही लूट लिया. 30 सेकंड में करीब 20 लाख रुपए के आभूषण लूटकर अपराधी मौके से फरार हो गए. हैरानी की बात है कि अपराधी लूटपाट के दौरान दुकान के अंदर गिरे भी. इस दौरान घटनास्थल पर उनका पिस्टल भी गिर गया लेकिन किसी ने इन अपराधियों को चुनौती देने की हिम्मत तक नहीं दिखाई. घटना के बाद मौके पर पहुंचे सिटी एसपी ईस्ट जितेंद्र कुमार ने बताया कि अपराधी चार से पांच सोने की चेन लूटकर ले गए हैं लेकिन दुकानदार की मानें तो अपराधी अपने साथ सोने की चेन का पूरा गुच्छा ले गया है, जिसमें 14 से 15 सोने की चेन थे.

दुकानदार 15 से 20 लाख की लूट बता रहा है तो पुलिस दुकानदार के लिखित आवेदन का इंतजार का हवाला दे रही है. बहरहाल सीसीटीवी फुटेज से पूरे मामले को सुलझाने में जुटी पुलिस ने छापेमारी तेज कर दी है. सीसीटीवी कैमरे में भी पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं जिसके आधार पर अपराधियों के जल्द पकड़े जाने की संभावना है. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों की मानें तो 5 मिनट पहले ही आभूषण दुकान के पास से पुलिस गश्ती की गाड़ी निकली थी, क्योंकि शाम के वक्त घटनास्थल के पास भीड़भाड़ अधिक होती है. लिहाजा अपराधी इसी भीड़ का फायदा उठाकर गायब हो गए और पैदल ही घटना के बाद मौके से भाग निकले.



यह पहला मौका नहीं है कि जब राजधानी में सरेआम आभूषण दुकान में इस तरीके से हथियारों से लैस अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया हो. इसके पहले भी पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में इस महीने पहले अपराधियों ने मुन्ना चक में लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज