लाइव टीवी

पटना में ज्वेलरी शॉप में घुसकर बदमाशों ने लूटे 90 लाख के गहने, जाते-जाते CCTV रिकॉर्डिंग भी ले गए

Amarjeet Sharma | News18 Bihar
Updated: February 5, 2020, 8:57 AM IST
पटना में ज्वेलरी शॉप में घुसकर बदमाशों ने लूटे 90 लाख के गहने, जाते-जाते CCTV रिकॉर्डिंग भी ले गए
पटना से सटे दानापुर के एक ज्वेलरी शॉप में लूटपाट के बाद बिखरा पड़ा सामान

लूटपाट के दौरान उन्होंने ज्वेलरी शॉप के मालिक सुजीत को पिस्टल की बट से मारकर घायल कर दिया और उनसे सारी चाभियां मांगकर तिजोरी में रखे लगभग 90 लाख के जेवरात लूट ले गए. भागते समय अपराधियों ने सुजीत को क्लोरोफॉर्म का स्प्रे कर बेहोश कर दिया और फिर आराम से फरार हो गए

  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) की राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने बड़ी वारदात (Crime) को अंजाम दिया है. मामला पटना से सटे दानापुर (Danapur) के खगौल का है जहां हथियारबंद अपराधियों ने ज्वेलरी शॉप से लगभग 90 लाख के गहने लूट (Loot) लिए. वारदात के दौरान अपराधियों ने शिवम ज्वेलर्स (Shivam Jewellers) के मालिक सुजित कुमार को पिस्टल की बट से मार कर घायल कर दिया. फिर बाद में जहरीला स्प्रे मारकर उन्हें बेहोश कर दिया.

वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी दुकान में लगे सीसीटीवी रिकॉर्डिंग भी अपने साथ ले गए. जानकारी के मुताबिक चार की संख्या में आए अपराधी शादी के लिए जेवर खरीदने के नाम पर दुकान में घुसे थे. मामले की जानकारी मिलते ही सिटी एसपी अपने दलबल के साथ वहां पहुंचने और जांच में जुटे. पुलिस लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. यह वारदात ऐसी जगह घटित हुई है जहां मुख्य बाजार है. जयराम बाजार के अंदर शिवम ज्वेलर्स नामक दुकान है.

दुकानदार को बेहोश करने के लिए मारा स्प्रे

अपराधियों ने ज्वेलरी शॉप से 90 लाख रुपए की कीमत से अधिक की जूलरी लूट ली. लूटपाट के दौरान उन्होंने ज्वेलरी शॉप के मालिक सुजीत को पिस्टल की बट से मारकर घायल कर दिया और उनसे सारी चाभियां मांगकर तिजोरी में रखे लगभग 90 लाख के जेवरात लूट ले गए. भागते समय अपराधियों ने सुजीत को क्लोरोफॉर्म का स्प्रे कर बेहोश कर दिया और फिर आराम से फरार हो गए.

शादी के लिए गहने खरीदने का दिया था झांसा

शिवम ज्वेलर्स के मालिक सुजीत कुमार ने बताया कि अपराधियों के एक आदमी ने फोन कर दुकान पर मुझे बुलाया और बोला कि पायल साफ करना है और शादी के गहने भी लेने हैं. इसके बाद दोपहर करीब दो से तीन बजे दो बदमाश दुकान में घुसे और इस वारदात को अंजाम दिया.

तीन घंटे बाद पहुंची पुलिसलूटपाट की बड़ी वारदात होने के लगभग तीन घंटे बाद पुलिस को इसकी जानकारी मिली. इसके बाद खगौल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. घायल दुकान मालिक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि वारदात को चार अपराधियों ने अंजाम दिया है. दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था लेकिन अपराधी काफी शातिर थे. फुटेज के जरिए उनकी पहचान उजागर न हो जाए, इसलिए जाते-जाते वो डीभीआर भी अपने साथ ले गए.

ये भी पढ़ें- जमुई: 9 साल की मासूम का रेप, आरोपी की बहन के खिलाफ भी FIR दर्ज

असम के CRPF कैंप में खूनी खेल, भोजपुर के जवान की गोली मारकर की हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 8:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर