Assembly Banner 2021

Patna News: बाइक सवार अपराधियों ने पटना में दिनदहाड़े लूटे 10 लाख रुपये

पटना में 10 लाख की लूट (सांकेतिक फोटो)

पटना में 10 लाख की लूट (सांकेतिक फोटो)

Loot In Patna: राजधानी पटना में हुई लूट की इस घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी के आधार पर लुटेरों की धड़पकड़ में लगी है.

  • Share this:
पटना. राजधानी पटना (Patna) में अपराधी पूरी तरह बेलगाम और बेखौफ हो गए हैं. ताजा मामला पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के गुरु गोविंद सिंह लिंक पथ का है, जहां बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने एक सिगरेट कारोबारी के कर्मचारी जयेश गुप्ता से नौ लाख 80 हजार रुपए लूटा (Cash Loot In Patna) और आराम से मौके से फरार हो गए. पीड़ित कर्मचारी द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

पुलिस आसपास के इलाको में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात लुटेरों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है. पुलिस टीम अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर पीड़ित कर्मचारी को अपने साथ लेकर छापेमारी अभियान में जुटी है. बताया जाता है कि सिगरेट कारोबारी शंभू गुप्ता के कर्मचारी जयेश गुप्ता मालसलामी के मंसूरगंज से तगादा के पैसे लेकर कर बाइक पर सवार होकर मालसलामी से कंकड़बाग लौट रहे थे. इसी दौरान बाईपास थाना क्षेत्र के गुरु गोविंद सिंह लिंक पथ पर पहले से घात लगाए बाइक पर सवार दो की संख्या में अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर बैग में रखा नौ लाख 80 हजार रुपए लूट लिए.

पटना सिटी डीएसपी अमित शरण ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही लुटेरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस लुटेरों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है. दिनदहाड़े हुई लूट की इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज