Home /News /bihar /

goons murdered another person at city area of patna again bramk

पटना में फिर से एक शख्स का मर्डर, दो दिनों में हत्या की दूसरी वारदात

पटना के सिटी इलाके में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहंची पुलिस

पटना के सिटी इलाके में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहंची पुलिस

Murder In Patna: पटना के सिटी इलाके में हाल के दिनों में अपराध की वारदातों में काफी इजाफा हुआ है. हत्या की इस घटना से लोग दहशत में हैं. बहादुरपुर इलाके में हुई हत्या की इस घटना में मृतक की पहचान धनरूआ के मई गांव के शख्स के तौर पर हुई है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. राजधानी पटना के सिटी इलाके में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधियों द्वारा आए दिन आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है, बावजूद इसके पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला बहादुरपुर थाना क्षेत्र के संदलपुर स्थित शनिचरा मंदिर के पास का है, जहां सोमवार की देर रात बाइक सवार अपराधियों ने बाइक सवार एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी.

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार होने में सफल हो गए. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. किस कारण से अपराधियों द्वारा बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या की गई, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस ने मृतक की पहचान धनरूआ थाना के मई गांव निवासी नवीन कुमार के रूप में की है. हत्या का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस हत्या के कारणों को तलाशने में जुटी है.

पुलिस ने घटनास्थल से मृतक का मोबाइल और उसका मोटरसाइकिल बरामद किया है. पुलिस मोबाइल और गाड़ी नंबर के आधार पर मामले को सुलझाने में जुटी है. बताया जाता है की मृतक बाइक पर सवार होकर संदलपुर के रास्ते जा रहा था, इसी दौरान बाइक पर सवार अज्ञात अपराधियों ने उसकी गाड़ी का पीछा कर उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर मौजूद बहादुरपुर थानाध्यक्ष योगेश चंद्र ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. देर रात हुई इस वारदात से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर