दुकान में घुसकर व्यवसायी को मारी चार गोलियां, मौके पर हुई मौत

हत्या के पीछे के कारणों का अभी तक पता नही चल सका है. मृतक के भाई का कहना है कि विमलेश की किसी से दुश्मनी नहीं थी.

News18 Bihar
Updated: July 31, 2019, 11:15 AM IST
दुकान में घुसकर व्यवसायी को मारी चार गोलियां, मौके पर हुई मौत
पटना से सटे बिहटा में अपराधियों की गोली का शिकार बना दुकानदार
News18 Bihar
Updated: July 31, 2019, 11:15 AM IST
बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को खुली चुनौती देते हुए हत्या की घटना को अंजाम दिया है. ताजा मामला पटना से सटे बिहटा थाना क्षेत्र का है जहां एक मोबाइल दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

बाइक सवार थे अपराधी

बिहटा के बिंदौल निवासी विमलेश कुमार की बिहटा थाना के पास विमल इंटरप्राइजेज नाम की दुकान है. रोज की तरह विमलेश मंगलवार की रात भी अपनी दुकान बंद करने की तैयारी में था कि तभी बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधी वहां आये और दुकान में घुस कर विमलेश को चार गोलियां मार दी और बड़े ही आराम से फरार हो गए.

विरोध में सड़क जाम

पुलिस को सारे मामले की जानकारी तब हुई जब हो हल्ला शुरू हुआ. बाद में विमलेश को बिहटा रेफरल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत की सूचना मिलते ही विमलेश के परिजन और स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और शव के साथ बिहटा-आरा मुख्य मार्ग एनएच 30 को बिहटा चौराहा के पास आगजनी कर जाम कर दिया.

पटना का बिहटा थाना


शंका रंगदारी की
Loading...

हत्या की इस वारदात से नाराज लोग वरीय पुलिस अधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे थे. हत्या के पीछे के कारणों का अभी तक पता नही चल सका है. मृतक के भाई का कहना है कि विमलेश की किसी से दुश्मनी नहीं थी. उनका कहना है कि किसने और क्यों विमलेश की हत्या की ये उन्हें नहीं पता. फिलहाल पुलिस इस मामले की रंगदारी और आपसी रंजिश सहित सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. गौरतलब है कि बिहटा थाना क्षेत्र में अपराध की ये कोई पहली घटना नहीं है.

पिछले कुछ सालों में अपराध नियंत्रण में नाकाम रहने के कारण बिहटा थाना के कई थाना प्रभारी बदले जा चुके हैं बावजूद इसके इस थाना क्षेत्र में अपराध की घटना कम होने का नाम नही ले रही हैं.

रिपोर्ट- आदित्य आनंद
First published: July 31, 2019, 8:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...