• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • पटना: थम नहीं रहा बेखौफ अपराधियों का खूनी तांडव, युवक की गोली मारकर हत्‍या

पटना: थम नहीं रहा बेखौफ अपराधियों का खूनी तांडव, युवक की गोली मारकर हत्‍या

हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए (सांकेतिक चित्र)

हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए (सांकेतिक चित्र)

घटना शनिवार की देर रात की है. हत्या की इस वारदात के विरोध में आक्रोशित लोगों ने दीघा-दानापुर रोड को जाम कर दिया है.

  • Share this:
    पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) में दुर्गापूजा (Durga Puja) के दौरान शहर की विधि-व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त रखने के पुलिस के दावों को अपराधियों ने खुली चुनौती दी है. अपराधियों ने पुलिस चौकसी को धता बताते हुए हत्या (Murder) की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने शनिवार की देर रात एक युवक को निशाना बनाया और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. घटना शनिवार देर रात को पटना (Patna) के दीघा थाना क्षेत्र के रामजीचक इलाके की है.

    चेन्नई में काम करता था मृतक

    ये घटना उस वक्त की है जब दुर्गापूजा को लेकर पटना की सड़कों पर पुलिस की गश्त हो रही थी. मृतक की पहचान रवि के तौर पर हुई है जो चेन्नई में पेट्रोल पंप पर काम करता था. जानकारी के मुताबिक वो हाल ही में पटना आया था इस दौरान अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की इस घटना के बाद एएसपी कोतवाली के नेतृत्व में पुलिस टीम मामले की छानबीन में जुटी है.

    विरोध में सड़क जाम

    घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका है. दीघा में शनिवार की देर रात युवक की हत्या के बाद लोगों को आक्रोश अगले दिन देखने को मिला है. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने दीघा में सड़क जाम कर दिया है और लगातार हंगामा कर रहा है. घटना के विरोध में दीघा-दानापुर सड़क मार्ग जाम है. पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है.

    इनपुट- संजय कुमार

    ये भी पढ़ें- तीन बाइक पर सवार होकर पहुंचे अपराधी और महज एक मिनट में ही लूट ले गए बैंक

    ये भी पढ़ें- पटना में पुलिस ले एनकाउंटर के बाद पकड़ा 50 हजार का इनामी अपराधी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज