पटना में युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, ASI सस्पेंड

पुलिस ने हत्या के इस मामले में आरोपी खरगोश को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या की इस वारदात के बाद वरीय अधिकारियों ने एक्शन भी लिया और इलाके के ASI हरिलाल यादव को सस्पेंड कर दिया.

News18 Bihar
Updated: August 7, 2019, 3:06 PM IST
पटना में युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, ASI सस्पेंड
सांकेतिक चित्र
News18 Bihar
Updated: August 7, 2019, 3:06 PM IST
राजधानी पटना में अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को खुली चुनौती दी है. बुधवार को अपराधियों ने शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके में एक युवक को गोलियों से भून दिया. मामला बुद्धा कॉलोनी इलाके का है जहां युवक को अपराधियों ने घर से बुलाकर गोली मार दी.

युवक को गोली लगने के बाद इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो वो भी एक्शन में आई. पुलिस ने हत्या के इस मामले में आरोपी खरगोश को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या की इस वारदात के बाद वरीय अधिकारियों ने एक्शन भी लिया और इलाके के ASI हरिलाल यादव को सस्पेंड कर दिया.

परिजनों का आरोप है कि पहले के विवाद में मृतक को पहले से जान से मारने की धमकी मिल रही थी. इसकी शिकायत उसके परिवार ने पुलिस से भी की थी लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की. हत्या की इस वारदात के बाद पटना में पुलिसिया चौकसी पर सवाल खड़े होने लगे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2019, 3:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...