Home /News /bihar /

Bihar: धनतेरस की रात अपराधियों का तांडव, व्यवसायी-ठेकेदार समेत चार लोगों को मारी गोली

Bihar: धनतेरस की रात अपराधियों का तांडव, व्यवसायी-ठेकेदार समेत चार लोगों को मारी गोली

Bihar Crime News- धनतेरस की रात अपराधियों ने बिहार में चार लोगों को गोली मारी है (सांकेतिक तस्‍वीर)

Bihar Crime News- धनतेरस की रात अपराधियों ने बिहार में चार लोगों को गोली मारी है (सांकेतिक तस्‍वीर)

Bihar Crime News: धनतेरस की रात बिहार में गोली मारने और लूट की वारदातें सीवान, समस्तीपुर, हाजीपुर, बेतिया की हैं. लूट के दौरान गोली मारने की इन घटनाओं ने पुलिसिया चौकसी पर भी भी सवाल खड़े कर दिए हैं.

    पटना. धनतेरस की रात बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को खुली चुनौती देते हुए कहर बरपाया (Bihar Crime) है. अपराधियों ने राज्य के अलग-अलग हिस्सों में व्यवसायी और ठेकेदार समेत चार लोगों को लूट के दौरान गोली मार दी (Firing). लूट के दौरान गोली मारने की घटनाएं सीवान, समस्तीपुर, हाजीपुर और बेतिया की है. पहली घटना सीवान (Siwan) की है जहां बेखौफ अपराधियों ने टाटा मोटर्स (Tata Motors) कमर्शियल के ब्रांच मैनेजर को गोली मार दी है. अपराधियो ने रोक कर लूटने का प्रयास किया और लूट में असफल होने पर गोली मार दी. घटना सराय ओपी थाना क्षेत्र के चाप ढाला के समीप की है.

    बताया जाता हैं कि टाटा मोटर्स के ब्रांच मैनेजर अमितोष कुमार और फाइनेंस कर्मी शुभम पांडेय अपना ब्रांच बंद करके एक ही बाइक से घर आ रहे थे तभी तीन अपाची सवार अपराधियों ने बाइक और बैग लूटने का प्रयास किया. इस दौरान जब लुटेरे असफल हो गए तो बाइक चला रहे ब्रांच मैनेजर को गोली मार दी जिसके बाद बाइक अनियंत्रित हो गई और दोनों बाइक से गिर पड़े. ब्रांच मैनेजर के पेट में गोली लगी हैं, वहीं फाइनेंस कर्मी गिरकर घायल हो गया. दोनों का सीवान के सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना के बाद सराय ओपी थाना कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    गोलीबारी की दूसरी घटना समस्तीपुर की है जहां लूटपाट के दौरान स्वर्ण कारोबारी को अपराधियों ने गोली मार दी. कारोबारी का जख्मी हालत में अस्पताल में इलाज चल रहा है. गोलीबारी की इस घटना के दौरान अपराधियों ने कैश और स्वर्ण आभूषण भी लूट लिए. घटना उस समय की है जब कारोबारी
    दुकान बंद कर घर लौट रहा था. वैनी ओपी के रावण चौक के निकट हुई इस घटना के बाद पुलिस पड़ताल में जुटी है. लूट के दौरान गोली मारने की तीसरी घटना हाजीपुर की है जहां बाइक एजेंसी मालिक को बेखौफ अपराधियों ने गोली मार दी. गंभीर अवस्था में घायल बाइक एजेंसी मालिक को इलाज के लिए पटना भेजा गया है. जानकारी के मुताबिक बाइक सवार दो अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. मामला नगर थाना के कोनहारा घाट के पास का है.

    गोली मारने की एक अन्य घटना बेतिया की है जहां ठेकेदार को गोली मारकर बाइक लूट ली गई. इस घटना को बाइक सवार अपराधियों ने अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक जिस ठेकेदार को गोली मारी गई है वो ससुराल से लौट रहा था. जख्मी ठेकेदार साहेब राय उर्फ मुन्ना राय को इलाज के लिए रेफर किया गया है और उनके दोनों हाथों में गोली लगी है. गोलीबारी की ये घटना जगदीशपुर थाना क्षेत्र के पकड़िया मठ के पास की है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पड़ताल में जुटी है.

    Tags: Bihar latest news, Bihar News, Crime In Bihar, Crime News, Samastipur news, Siwan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर