बिहार में अपराधियों ने 24 घंटे के दौरान पैक्स अध्यक्ष, शिक्षक समेत 4 को मारी गोली, एक की मौत

बिहार में हुई अपराध की इन वारदातो के बाद मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. (सांकेतिक चित्र)

Crime In Bihar: बिहार के मधेपुरा, गोपालगंज, मोतिहारी और औरंगाबाद जिले में बेखौफ अपराधियों ने वारदातों को दिया अंजाम. मधेपुरा में अपराधियों की गोली से जहां शिक्षक की मौत हो गई, वहीं मोतिहारी में पैक्स अध्यक्ष गोली लगने से जख्मी हैं.

  • Share this:
    पटना. बिहार में नई सरकार के गठन के साथ ही अपराधी एक बार फिर से पुलिस को खुलेआम चुनौती देने लगे हैं. सोमवार को बिहार के अलग-अलग इलाकों में गोलीबारी (Crime in Bihar) की घटना हुई. इस दौरान जहां एक शिक्षक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई, तो वहीं तीन अन्य लोगों पर भी गोली मारकर जानलेवा हमला करने की घटनाएं सामने आई हैं.

    गोलीबारी की पहली घटना बिहार के मधेपुरा की है, जहां शंकरपुर थाना क्षेत्र के मधेली जीरवा पंचायत के पंचायत समिति सदस्य के पति और शिक्षक रामकुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई. अपराधियों ने इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब वो बाजार से अपने घर जा रहे थे. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस जांच के लिए पहुंची.

    गोलीबारी की दूसरी घटना मोतिहारी जिले की है, जहां पैक्स अध्यक्ष को अपराधियों ने गोली मार दी. जख्मी पैक्स अध्यक्ष का नाम उमेश प्रसाद कुशवाहा बताया जाता है, जिनको गोली लगने के बाद गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना को अपराधियों ने उस समय अंजाम दिया जब उमेश प्रसाद कुशवाहा ईट भट्टे से वापस घर लौट रहे थे, इसी दौरान उन्हें अपराधियों ने सीने में गोली मार दी. गोलीबारी की घटना मोतिहारी के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है जबकि जख्मी पैक्स अध्यक्ष उत्तरी ढेकहां पंचायत के हैं.

    गोलीबारी की तीसरी घटना औरंगाबाद की है जहां नगर थाना के पोखरा मोहल्ला में शराब नहीं पीने पर एक युवक को अपराधियों ने गोली मार दी. गोली लगने से जख्मी युवक ने इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जो फिलहाल छानबीन में लगी हुई है. गोलीबारी की चौथी घटना गोपालगंज जिले की है जहां बाइक सवार अपराधियों ने हथुआ के मटका इलाके में युवक को गोली मार दी गोली लगने से जख्मी युवक को इलाज के लिए हथवा के सदर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.