अपना शहर चुनें

States

पटना: फायरिंग की आवाज सुनकर निकले JDU नेता को घर के बाहर मारी गोली

पटना में गोलीबारी की घटना में जख्मी हुआ जेडीयू का नेता
पटना में गोलीबारी की घटना में जख्मी हुआ जेडीयू का नेता

Crime In Patna: राजधानी पटना से सटे बाढ़ इलाके में हुई इस घटना के बाद पुलिस भी मामले की जांच के लिए पहुंची है. घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जाती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2021, 8:36 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में अपराध की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है. ताजा मामला पटना से सटे बाढ़ का है जहां छात्र जेडीयू (JDU Leader) के एक नेता को गोली मार दी गई. गोलीबारी (Firing In Patna) की घटना बाढ़ के बख्तियारपुर थाना के केवल बीघा घंघ पंचायत की है जहां शनिवार की देर रात अपराधियो ने छात्र नेता आलोक तेजस्वी को निशाना बनाते हुए फायरिंग की.

गोली लगने से आलोक बुरी तरह से जख्मी हो गए जिनको गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया. घटना देर रात करीब 11 बजकर 30 मिनट की बताई जा रही है जब घर के बाहर फायरिंग कि खबर मिलने पर आलोक बाहर आए तो इसी दौरान उनको गोतिया ने ही एक गोली मार दी जो उनके जबड़े में जा लगी. गोली लगने से घायल हुए आलोक को आनन-फानन में परिजन पटना के निजी नर्सिंग होम भर्ती करवाये.

बाढ़ के एएसपी अम्बरीष राहुल ने बताया कि गोली मारने का आरोप आलोक के गोतिया (पड़ोस के लोगों) पर ही है. गोली लगने से जख्मी हुए छात्र नेता का ऑपरेशन कर दिया गया है. आलोक युवा छात्र जदयू के उपाध्यक्ष भी बताए जा रहे है. पुलिस गोली मारने वालों के परिजनों को पकड़ कर थाना लाई है. इस घटना के पीछे की वजह पुरानी अदावत बताई जा रही है.



इनपुट- अनिरूद्ध
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज