होम /न्यूज /बिहार /पटना- दुकान से खींचकर व्यवसायी और कर्मचारी को मारी गोली, हालत नाजुक

पटना- दुकान से खींचकर व्यवसायी और कर्मचारी को मारी गोली, हालत नाजुक

पटना में हुई गोलीबारी की घटना के बाद अस्पताल पहुंचे लोग

पटना में हुई गोलीबारी की घटना के बाद अस्पताल पहुंचे लोग

Bihar Crime News: पटना में हुई गोलीबारी की इस घटना के बाद पुलिस मामले की पड़ताल के लिये पहुंची है. कारोबारी विपुल कुमार ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पटना में हुई गोलीबारी की ये घटना अगमकुआं थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी स्थित नालंदा कॉलोनी
घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी आराम से फरार हो गए
व्यवसायी को गोली मारने का आरोप पार्टनर और उसके सहयोगियों पर लगा है

पटना. पटना सिटी के अगमकुआं थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी स्थित नालंदा कॉलोनी में अपराधियों ने पैसे के विवाद में एक कबाड़ी दुकानदार को गोली मार दी, वहीं बीच बचाव के क्रम में कबाड़ी दुकानदार के कर्मचारी को भी गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया. आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल दोनों लोगों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां कबाड़ी दुकानदार की हालत गंभीर बताई जाती है.

घायल कबाड़ी कारोबारी के पहचान फतुहा के गोविंदपुर निवासी विपुल कुमार के रूप में की गई है. बताया जाता है कि कबाड़ी दुकानदार विपुल कुमार का अपने पार्टनर के साथ पैसे को लेकर विवाद चल रहा था, और इसी विवाद के क्रम में उसके पार्टनर और उसके सहयोगियों ने विपुल को गोली मार दी. कबाड़ी दुकान के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में अपराधियों की तस्वीर कैद हो गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान में जुटी है.

बताया जाता है की कबाड़ी कारोबारी विपुल कुमार छोटी पहाड़ी स्थित अपनी दुकान पर बैठा था, इसी दौरान 5- 6 की संख्या में अपराधी दुकान पर आ धमके और उसे खींचकर गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल के बड़े भाई राजन कुमार ने अपराधियों द्वारा 11 लाख लूटे जाने की भी बात कही है, हालांकि पूरे मामले पर पूछे जाने पर अगमकुआं थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने 11 लाख लूट की घटना को सिरे से नकारते हुए जानलेवा हमले का कारण पैसे का विवाद बताया है.

अगमकुआं थानाध्यक्ष ने बताया कि कबाड़ी कारोबारी विपुल कुमार का अपने पार्टनर के साथ पैसे को लेकर विवाद चल रहा था और इसी विवाद के क्रम में विपुल कुमार द्वारा अपना पैसा मांगे जाने पर उसके पार्टनर उसके सहयोगियों द्वारा उसे गोली मार दी गई. अगमकुआं थानाध्यक्ष ने जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, PATNA NEWS

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें