• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Patna News: ब्लॉक में घुसकर कर्मचारी को मारी गोली, फायरिंग करते हुए फरार हुए शूटर्स

Patna News: ब्लॉक में घुसकर कर्मचारी को मारी गोली, फायरिंग करते हुए फरार हुए शूटर्स

पटना में हुई फायरिंग की घटना के बाद मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस

पटना में हुई फायरिंग की घटना के बाद मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस

Patna Crime News: पटना में अपराध बढ़ रहे हैं. नई वारदात में एक प्रखंड कर्मचारी को दिनदहाड़े गोली मार दी गई. पुलिस मामले की जांच में लगी है. प्रखंड कार्यालय के कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है पुलिस.

  • Share this:
पटना. राजधानी पटना में अपराधों में लगातार इजाफा हो रहा है. ताजा मामला दनियावां प्रखंड का है जहां कार्यालय के पास ही बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने दनियावां प्रखंड कार्यालय में कार्यरत आईटी सहायक अरविंद कुमार को गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल आईटी सहायक (IT Assistant) को इलाज के लिए दनियावां पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच (PMCH, Patna) रेफर कर दिया गया. घायल अरविंद कुमार का पीएमसीएच में इलाज चल रहा है, जहां उनकी स्थिति गंभीर बताई जाती है.गोलीबारी के बाद विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने प्रखंड कार्यालय में तैनात कर्मचारियों से भी जानकारी इकट्ठी की. प्रखंड कर्मी को गोली मारे जाने की सूचना के बाद ग्रामीण एसपी विनीत कुमार भी दनियावां प्रखंड कार्यालय पहुंचे.

बताया जाता है कि चार की अपराधी दो बाइक पर सवार थे. आईटी सहायक अरविंद कुमार जैसे ही प्रखंड कार्यालय के गेट के पास पहुंचे, पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उन पर गोली चला दी, गोली उनके कंधे में लगी, इससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी अपराधी अपने मुंह पर गमछा बांधे थे, जिसकी वजह से उनकी पहचान नहीं हो सकी है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. पुलिस ने घटनास्थल से एक जिंदा कारतूस केऔर तीन खोखे भी बरामद किए हैं. इस हमले का कारण अभी साफ़ नहीं हो सका है. फिलहाल पुलिस अज्ञात हमलावरों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी अभियान में जुटी है.

घटना के संबंध में पूछे जाने पर प्रखंड कार्यालय में पदस्थापित कर्मचारियों ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है,. पुलिस अधिकारियों ने भी कुछ भी बताने से सीधे तौर पर इंमना कर दिया है. फायरिंर के बाद प्रखंड कार्यालय के आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज