पत्रकार के बटे की हत्या पर बोले पूर्व CM- सत्ता में बैठे लोग बेशर्म, ये सिर्फ जनता से वोट मांग रहे हैं

FILE PHOTO

FILE PHOTO

नालंदा में पत्रकार के बेटे की निर्मम हत्या पर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया है.

  • Share this:
नालंदा में पत्रकार के बेटे की निर्मम हत्या पर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा है कि सत्ता में बैठे लोगों को शर्म आनी चाहिए, दरअसल ये लोग बेशर्म हैं ये लोग सिर्फ जनता से वोट मांग रहे हैं. जीतन राम से जब यह पूछा गया कि सरकार सेना और राष्ट्रवाद के नाम पर वोट मांग रही है तो जवाब मिला- विकास में फेल हो गए हैं तो राष्ट्रवाद के नाम पर वोट मांग रहे हैं. हिंदुस्तान और बिहार की जनता सब देख रही है.



गौरतलब है कि नालंदा जिले के एक पत्रकार के बेटे की हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष कुमार के बेटे अश्विनी कुमार की हत्या कर दी गई है. हत्यारों ने अश्निनी की आंखें भी निकाल ली हैं. इस सनसनीखेज वारदात के बाद विपक्षी दल राज्य सरकार पर हमलावर हो गए हैं. इस सिलसिले में पूर्व सीएम ने भी सरकार को घेरा है.



इस घटना को घृणित बताने के अलावा जीतन राम मांझी ने आरएसएस द्वारा के राष्ट्रवाद पर भी सवाल खड़े किए. उन्होंने वो हमें क्या राष्ट्रवाद सिखाएंगे जिनके मुख्यालय पर आज भी तिरंगा झंडा नहीं लगाया जाता है. जीतन राम मांझी इस बार गठबंधन प्रत्याशी के रूप में गया सीट से चुनाव मैदान में हैं उनके सामने एनडीए के उम्मीदवार विजय मांझी हैं. 2014 के चुनाव में जीतन राम मांझी को इस सीट पर हार का सामना करना पड़ा था.





( पटना से धर्मेंद्र की रिपोर्ट.)
यह भी पढ़ें: तेजस्वी के बयान को सच करती है ADR की रिपोर्ट, जानिए किस पार्टी ने कितने दागियों को दिया टिकट



यह भी पढ़ें: नालंदा में पत्रकार के बेटे की जघण्य हत्या, मारने से पहले अपराधियों ने फोड़ी आंख



यह भी पढ़ें: शरद यादव बोले- इस बार मोदी जीते तो मुझे जेल में डलवा देंगे या हत्या करवा देंगे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज