Home /News /bihar /

पटना एयरपोर्ट पर युवती की सैंडल में मिला जीपीएस ट्रैकर, IB समेत विभिन्न जांच एजेंसियां कर रहीं पूछताछ

पटना एयरपोर्ट पर युवती की सैंडल में मिला जीपीएस ट्रैकर, IB समेत विभिन्न जांच एजेंसियां कर रहीं पूछताछ

देर रात जीपीएस ट्रैकर के साथ कड़ी गई युवती. (प्रतीकात्मक फोटो)

देर रात जीपीएस ट्रैकर के साथ कड़ी गई युवती. (प्रतीकात्मक फोटो)

Airport Police Station: युवती राजधानी पटना के ही सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के शाहगंज इलाके की रहने वाली बताई जा रही है. युवती के पिता का बेंगलुरु में सोफे का बिजनेस है और वह अपने पिता से मिलने ही इंडिगो की फ्लाइट से बेंगलुरु जाने के लिए पटना एयरपोर्ट पर पहुंची थी. पटना पुलिस के अधिकारियों ने फिलहाल इस मामले में ज्यादा जानकारी देने से इनकार कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. शुक्रवार को पटना के जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उस समय अजीबोगरीब स्थिति सामने आई, जब सीआईएसएफ के जवानों और अधिकारियों ने एक युवती के हैंडबैग में रखी सैंडल से जीपीएस ट्रैकर बरामद किया. युवती को बेंगलुरु जाना था और वह पटना एयरपोर्ट पर पहुंची थी. जब सीआईएसएफ के अधिकारियों ने युवती से पूछताछ की तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाई.

बताया जा रहा है कि यह युवती पटना की ही रहने वाली है. सीआईएसएफ के पूछे गए सवालों का जब वह कोई तर्कपूर्ण जवाब नहीं दे पाई तो सीआईएसएफ के अधिकारियों ने उसे पकड़ लिया और इस पूरे मामले की जानकारी पटना पुलिस के अधिकारियों को दी दी. सूचना मिलने के बाद पटना पुलिस के अधिकारी एयरपोर्ट पर पहुंचे और युवती को पकड़कर एयरपोर्ट थाने ले गए. लड़की की सैंडल से जीपीएस ट्रैकर मिलने की जानकारी मिलते ही आईबी समेत दूसरी जांच एजेंसियां भी एयरपोर्ट थाने पहुंच गईं और युवती से पूछताछ करने लगी.

जानकारी के अनुसार यह युवती राजधानी पटना के ही सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के शाहगंज इलाके की रहने वाली बताई जा रही है. युवती के पिता का बेंगलुरु में सोफे का बिजनेस है और वह अपने पिता से मिलने ही इंडिगो की फ्लाइट से बेंगलुरु जाने के लिए पटना एयरपोर्ट पर पहुंची थी. पटना पुलिस के अधिकारियों ने फिलहाल इस मामले में ज्यादा जानकारी देने से इनकार कर दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवती का बॉयफ्रेंड आपराधिक प्रवृत्ति का रहा है और उसके खिलाफ पुलिस में कई मामले दर्ज हैं. फिलहाल पटना पुलिस की टीम देर रात तक युवती से पूछताछ करती रही. देखना होगा आखिरकार युवती की सैंडल से मिले जीपीएस ट्रैकर का मकसद क्या था.

Tags: GPS, Patna airport, Patna Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर