तेजस्वी के ट्वीट से बिहार में टूट के कगार पर महागठबंधन, 11 बनाम 8 की लड़ाई में फंसा है पेंच

कांग्रेस का आलाकमना तेजस्वी के ट्वीट से नाराज है. इसकी जानकारी मिलते ही अब राजद का आलाकमान डैमेज कंट्रोल में जुट गया है. इस बीच जो खबरे सामने आई है उसके मुताबिक राहुल गांधी से आज तेजस्वी यादव दिल्ली में मुलाकात कर सकते हैं.

News18 Bihar
Updated: March 17, 2019, 2:09 PM IST
तेजस्वी के ट्वीट से बिहार में टूट के कगार पर महागठबंधन, 11 बनाम 8 की लड़ाई में फंसा है पेंच
फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: March 17, 2019, 2:09 PM IST
बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर महागठबंधन में फंसा पेंच लगातार बढ़ता नजर आ रहा है. हालात ये हैं कि सीटों को लेकर जहां अभी तक आपस में सहमति नहीं बन पाई है, वहीं कांग्रेस और राजद में तल्खी भी बढ़ गई है. शनिवार को तेजस्वी के ट्वीट के बाद महागठबन्धन में आई खटास को दोनों पार्टी के शीर्ष नेता टालने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: NDA दो बजे जारी करेगा बिहार में अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस का आलाकमना तेजस्वी के ट्वीट से नाराज है. इसकी जानकारी मिलते ही अब राजद का आलाकमान डैमेज कंट्रोल में जुट गया है. इस बीच जो खबरे सामने आई है उसके मुताबिक राहुल गांधी से आज तेजस्वी यादव दिल्ली में मुलाकात कर सकते हैं. इस बीच अंदर से एक खबर यह भी आ रही है कि रालोसपा 5 सीटों की मांग पर अड़ी हुई है लेकिन कांग्रेस उपेन्द्र कुशवाहा को 5 सीटें देने को तैयार नहीं है.



ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: तेजस्वी के ट्वीट से गरमाई सियासत, सीट शेयरिंग की घोषणा पर भी लगा ग्रहण

कांग्रेस का कहना है कि अगर रालोसपा को पांच सीटें चाहिए तो इसको लेकर राजद को अपनी सीटों में से हिस्सा देना होगा. पार्टी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक सबसे ज्यादा पेंच पूर्वी चंपारण को लेकर फंसा हुआ है. इस सीट को लेकर कांग्रेस और रालोसपा दोनों अड़े हुए हैं. इस सीट से जहां कांग्रेस के एक सीनियर नेता दावेदारी को लेकर अड़े हैं तो कुशवाहा की पार्टी से माधव आनंद की उम्मीदवारी भी इसमें पेंच लगाए है. कुल मिलाकर तेजस्वी के ट्वीट से मचा बवाल फिलहाल कम होता नहीं दिख रहा और फिलहाल महागठबंधन का खेमा डैमेज कंट्रोल से जुटा है.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी होंगी मुंगेर सीट से महागठबंधन की उम्मीदवार !

दूसरी ओर एनडीए आज अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगा. एनडीए आज होने वाले प्रेस कांफ्रेंस में पार्टी पहले चरण में होने वाले चुनाव के लिए ही पार्टी के प्रत्याशियों की घोषणा करेगा. सीट बंटवारे की घोषणा के लिए बिहार के एनडीए नेता रविवार जेडीयू के पटना कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.
Loading...

इनपुट- अमित कुमार सिंह
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...