जयमाल के दौरान चली गोली ने ली दूल्हे की जान, भाई की हालत नाजुक

दूल्हे समेत भाई को गोली लगते ही विवाह स्थल पर चीख पुकार मच गई. दूल्हे को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

News18 Bihar
Updated: July 8, 2019, 5:48 PM IST
News18 Bihar
Updated: July 8, 2019, 5:48 PM IST
बिहार में हर्ष फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं. ताजा मामला दानापुर से सटे शाहपुर का है जहां के विजयनगर में हर्ष फायरिंग के दौरान दूल्हे और उससे भाई को गोली लग गई. इस घटना के बाद दोनों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां दूल्हे की मौत हो गई वहीं दूल्हे का भाई गोली लगने से जख्मी हैं.

दूल्हे के दोस्त ने की थी फायरिंग

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के मुताबिक घटना उस वक्त हुई जब विवाह में जयमाला का कार्यक्रम हो रहा था. इसी दौरान वहां मौजूद बाराती पक्ष के लोगों की तरफ से फायरिंग की जा रही थी. फायरिंग के दौरान निकली गोली दूल्हा समेत उसके भाई को भी जा लगी.

मातम में बदली खुशियां

गोली लगते ही विवाह स्थल पर चीख पुकार मच गई. दूल्हे को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मृतक दूल्हे का नाम सत्येंद्र राय बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक बारात हरसामचक से भूलेटन राय के घर आई थी. दूल्हे के भाई का इलाज स्थानीय हाईटेक अस्पताल में ही चल रहा है.

इनपुट- अमरजीत कुमार
First published: July 8, 2019, 1:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...