जयमाल के दौरान चली गोली ने ली दूल्हे की जान, भाई की हालत नाजुक
Patna News in Hindi

दूल्हे समेत भाई को गोली लगते ही विवाह स्थल पर चीख पुकार मच गई. दूल्हे को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

  • Share this:
बिहार में हर्ष फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं. ताजा मामला दानापुर से सटे शाहपुर का है जहां के विजयनगर में हर्ष फायरिंग के दौरान दूल्हे और उससे भाई को गोली लग गई. इस घटना के बाद दोनों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां दूल्हे की मौत हो गई वहीं दूल्हे का भाई गोली लगने से जख्मी हैं.

दूल्हे के दोस्त ने की थी फायरिंग

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के मुताबिक घटना उस वक्त हुई जब विवाह में जयमाला का कार्यक्रम हो रहा था. इसी दौरान वहां मौजूद बाराती पक्ष के लोगों की तरफ से फायरिंग की जा रही थी. फायरिंग के दौरान निकली गोली दूल्हा समेत उसके भाई को भी जा लगी.



मातम में बदली खुशियां
गोली लगते ही विवाह स्थल पर चीख पुकार मच गई. दूल्हे को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मृतक दूल्हे का नाम सत्येंद्र राय बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक बारात हरसामचक से भूलेटन राय के घर आई थी. दूल्हे के भाई का इलाज स्थानीय हाईटेक अस्पताल में ही चल रहा है.

इनपुट- अमरजीत कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading