Home /News /bihar /

ट्रेन में अंडरवियर-बनियान में घूम रहे जेडीयू MLA गोपाल मंडल की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस के हाथ लगा वीडियो

ट्रेन में अंडरवियर-बनियान में घूम रहे जेडीयू MLA गोपाल मंडल की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस के हाथ लगा वीडियो

जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल के तेजस राजधानी एक्सप्रेस में अंडरवियर और बनियान में रेलवे कोच में घूमने की तस्वीर वायरल हुई थी

जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल के तेजस राजधानी एक्सप्रेस में अंडरवियर और बनियान में रेलवे कोच में घूमने की तस्वीर वायरल हुई थी

JDU MLA Gopal Mandal News: राजधानी एक्सप्रेस से जुड़े इस हाईप्रोफाइल मामले में जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल के खिलाफ IPC की विभिन्न धाराओं और SC/ST अत्याचार निवारण कानून के तहत केस दर्ज किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    पटना. चड्डी-बनियान वाले गेटअप में तेजस राजधानी एक्सप्रेस (Rajdhani Express) में सफर करने वाले JDU के विधायक गोपाल मंडल (JDU MLA Gopal Mandal) की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. विधायक के खिलाफ दर्ज FIR का अनुसंधान रेल पुलिस (GRP) ने करना शुरू कर दिया है. आरा रेल पुलिस ने रेलवे से संपर्क करने के बाद घटना के दिन का CCTV फुटेज पुलिस ने हासिल कर लिया है और अब उस मामले की पूरी छानबीन कर रही है.

    पटना के रेल SP विकास वर्मन के मुताबिक रेल पुलिस इस पूरे मामले की जांच बेहद गहराई से कर रही है और जांच से जुड़े हर एक बिंदु को खंगाला जा रहा है. बताते चलें कि गोपाल मंडल के खिलाफ प्रहलाद पासवान नामक एक यात्री ने नशे के हालात में गाली-गलौज करने और ज्वेलरी छीनने का आरोप के साथ जाति सूचक शब्द कहने का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करवाया है. बिहार और राजधानी एक्सप्रेस से जुड़े इस हाई प्रोफाइल मामले का अनुसंधान आरा रेल पुलिस कर रही है.

    Bihar News Live: बाढ़ से हुई क्षति का आकलन करने बिहार पहुंची केंद्र सरकार की टीम

    जेडीयू विधायक मंडल के खिलाफ IPC की धारा 504, 290, 379 और 34 के अलावा 3 (R) (S) SC ST अत्याचार निवारण के तहत केस दर्ज हुआ है.  SP, रेल विकास बर्मन के निर्देश पर आरा GRP में JDU विधायक गोपाल मंडल, कुणाल सिंह, दिलीप कुमार, विजय मंडल पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. पटना जोन के रेल एसपी विकास बर्मन ने बताया कि शिकायतकर्ता प्रह्लाद पासवान में जो आवेदन नई दिल्ली स्टेशन पर दिया था उस में मारपीट, सोने के गहने की लूट गाली-गलौज और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाया गया है. पुलिस इसकी जांच में जुट गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.वही इस कांड में प्रत्यक्षदर्शियों (गवाहों) को भी गवाही के लिए बुलाने की कार्रवाई की जा रही है.

    मालूम हो कि बिहार के भागलपुर जिले के गोपालपुर सीट से JDU विधायक गोपाल मंडल ने राजेंद्र नगर से नई दिल्ली जा रही 02309 तेजस राजधानी एक्सप्रेस में यात्रा करने के दौरान बनियान और अंडरवियर पहनकर सफर किया था और पूरे मामले का खुलासा विधायक की चड्डी-बनियान वाली तस्वीर सामने आने के बाद हुआ था.

    Tags: Bihar News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर