लाइव टीवी

पटना AIIMS में सो रही महिला का सिक्योरिटी गार्ड ने खींचा कंबल, फिर की ऐसी हरकत...
Patna News in Hindi

Amarjeet Sharma | News18Hindi
Updated: February 7, 2020, 6:50 PM IST
पटना AIIMS में सो रही महिला का सिक्योरिटी गार्ड ने खींचा कंबल, फिर की ऐसी हरकत...
पुलिस ने गार्ड को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

महिला के शोर मचाने पर वहां मौजूद लोगों ने गार्ड को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस अब गार्ड को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2020, 6:50 PM IST
  • Share this:
दानापुर. पटना एम्स में गुरुवार को चौंकाने वाली वारदात हुई. यहां पर एक महिला के साथ अस्पताल के गार्ड ने छेड़खानी करने के साथ ही अश्लीलता भी की. जिसके बाद वहां मौजूद अन्य लोगों ने गार्ड को पकड़ लिया और पुलिस को बुला कर उनके हवाले कर दिया. पुलिस ने गार्ड को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान दीपक के तौर पर हुई है जो गया का रहने वाला है. वारदात के दौरान वह ड्यूटी पर था.

दिखाया प्राइवेट पार्ट
जानकारी के अनुसार महिला की मां आईसीयू में भर्ती थी और वह उसी को देखने के लिए आई थी. रात होने पर वह वहीं बाहर सो गई. उसके अलावा वहां पर दो अन्य महिलाएं भी सो रही थीं. अचानक किसी ने उसका कंबल खींचा, तो वह जाग गई. वहां पर दीपक नामक गार्ड खड़ा था और अपना निजी अंग उसको दिखा रहा था. इसके बाद महिला ने शोर मचाया और अपने पति को इस संबंध में सूचना दी. जिसके बाद महिला के पति ने ही पुलिस को मौके पर बुलाया. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गार्ड को हिरासत में ले लिया है.

तीन साल से काम कर रहा है दीपक

सुरक्षा गार्ड इंचार्ज कमलेश्वर सिंह ने बताया कि दीपक एम्स में पिछले तीन साल से काम कर रहा है. सिंह के अनुसार फिलहाल उनके पास गार्ड के खिलाफ किसी भी तरह की शिकायत नहीं आई है. वहीं एम्स के निदेशक डॉ. प्रभात कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस गार्ड से पूछताछ कर रही है. पुलिस क्या एक्शन लेती है उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं पुलिस ने बताया कि महिला के बयान के आधार पर पुलिस तहकीकात कर रही है.

ये भी पढ़ेंः अनाथ लड़की को कमरे में बंद कर युवक ने 2 दिन तक किया रेप, Video भी बनाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 4:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर