गुप्तेश्वर पांडेय EXCLUSIVE: निर्वाचन आयोग मुझे हटा देता तो बड़ा अपमान होता, पढ़ें और क्या कहा

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय  (File)
बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय (File)

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) ने कहा कि अगर मैंने सुशांत सिंह राजपूत मौत (Sushant Singh Rajput death) मामले में FIR नहीं की होती और पुलिस टीम मुंबई नहीं भेजी होती तो ये मामला गायब हो जाता.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 8:05 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार के पूर्व  पुलिस महानिदेशक (DGP) गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) ने अपने VRS लेने से लेकर सुशांत सिंह राजपूत मौत प्रकरण, संजय राउत (Sanjay Raut), बॉलीवुड में ड्रग्स सिंडिकेट (Drugs Syndicate in Bollywood) से लेकर अपनी आगे की योजनाओं के बारे में न्यूज 18 से खुलकर बात की. पूर्व डीजीपी ने कहा कि कुछ लोगों ने मुझे इतना विवादित बना दिया था कि मुझे वीआरएस लेना पड़ा. मैं न तो किसी पार्टी से प्रभावित हूं और न किसी विचारधारा से, लेकिन पब्लिक परसेप्शन गलत बना दिया गया. कुछ लोग मुझे बदनाम करने की लगातार साजिश कर रहे थे. ऐसे में मैं बिहार का चुनाव कैसे करवाता? हो सकता है कि निर्वाचन आयोग मुझे चुनाव के दौरान हटा देता. मेरा कितना बड़ा अपमान होता. यही देखते हुए मैंने VRS ले लिया.

पूर्व डीजीपी ने कहा कि अगर मैंने सुशांत सिंह राजपूत मौत  (Sushant Singh Rajput death) मामले में FIR नहीं की होती और मुंबई पुलिस टीम नहीं भेजी होती तो ये मामला गायब हो जाता. दिशा सालियान मौत का मामला दो दिन में गायब हो गया. गुप्तेश्वर पांडेय ने मीडिया से सवालिया लहजे में कहा कि बॉलीवुड में जो हो रहा है वो आज से चल रहा है क्या? वर्षो से चल रहा है. इतना ऑर्गनाइज्ड तरीके से पुलिस की शह के बिना चल सकता है क्या?

गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि ड्रग सिंडिकेट की मुंबई पुलिस के पास सूची नहीं है तो यह दुर्भाग्य की बात है. अगर वो कार्रवाई नहीं कर रही है तो इससे भी बड़ी दुर्भाग्य की बात है. संजय राउत मुझे नहीं जानते. मैं चाहूं तो बिहार की किसी भी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकता हूं. हर जगह लोग मुझे चाहते हैं. हमारे पास मल्टी नेशनल कॉरपोरेट्स से करोड़ों का ऑफर है. लंदन, अमेरिका से भी ऑफर है, लेकिन बक्सर की माटी का कर्ज है मुझ पर. उसे चुकाना है मुझे, उसे मैं चुकाऊंगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज