NH के किनारे पेड़ से लटकती मिली युवक की लाश, हत्या-आत्महत्या के बीच लटका मामला
Patna News in Hindi

NH के किनारे पेड़ से लटकती मिली युवक की लाश, हत्या-आत्महत्या के बीच लटका मामला
पटना में एनएच किनारे लटकता मिला युवक का शव (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मृतक की अब तक पहचान नहीं हो सकी है. आशंका जताई जा रही है कि अज्ञात अपराधियों द्वारा युवक की हत्या कर पुलिस को गुमराह करने के उद्देश्य से शव को पेड़ से लटका कर खुदकुशी का स्वरूप दे दिया गया है.

  • Share this:
पटना. राजधानी पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के जय नंदनपुर गांव स्थित एनएच 30 (NH 30) के किनारे बगीचे से पेड़ से लटकते एक युवक का शव (Dead Body) बरामद हुआ है. युवक का शव मिलने से आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पेड़ से लटके शव को नीचे उतारा. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.

मृतक की नहीं हो सकी है पहचान

मृतक की अब तक पहचान नहीं हो सकी है. युवक ने खुदकुशी की है या फिर अज्ञात अपराधियों द्वारा युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है. आशंका जताई जा रही है कि अज्ञात अपराधियों द्वारा युवक की हत्या कर पुलिस को गुमराह करने के उद्देश्य से शव को पेड़ से लटका कर खुदकुशी का स्वरूप दे दिया गया है. घटना के संबंध में पूछे जाने पर ग्रामीणों ने बताया कि जैसे ही इस बात की सूचना गांव तक पहुंची, यह खबर जंगल में लगी आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई.



मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
तत्काल पूरी पूरी घटना से स्थानीय फतुहा पुलिस को अवगत कराया गया. मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपनी जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस मृतक की पहचान और मौत के कारणों को तलाशने में जुटी है, हालांकि पूरे मामले पर पूछे जाने पर पुलिस ने जांच की बात दोहराते हुए वरीय अधिकारियों का हवाला देकर इस संबंध में कुछ भी बताने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज