• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Happy Birthday PM Narendra Modi: मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी जन्‍मदिन की बधाई

Happy Birthday PM Narendra Modi: मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी जन्‍मदिन की बधाई

Chief Minister Nitish Kumar Greets PM Modi: नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्‍मदन पर बधाई दी है. (फाइल फोटो)

Chief Minister Nitish Kumar Greets PM Modi: नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्‍मदन पर बधाई दी है. (फाइल फोटो)

HBD PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 71वें जन्‍मदिन के मौके पर बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने बधाई दी है. इस मौके पर बिहार में कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इनमें से सबसे खास कोरोना वैक्‍सीनेशन अभियान है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

पटना. नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी जन्‍मदिन की बधाई बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 71वें जन्‍मदिन के पर बधाई दी है. पीएम मोदी के जन्‍मदिन के मौके पर बिहार में मेगा कोरोना वैक्‍सीनेशन कैंप का आयोजन किया जा रहा है. इसके तहत प्रदेश भर में 30 लाख से ज्‍यादा लोगों को कोरोना का टीका लगाने का लक्ष्‍य रखा गया है. इसके साथ ही सीएम नीतीश कुमार बिहार में आज 70 ऑक्‍सीजन जेनरेशन प्‍लांट का लोकार्पण भी करेंगे.

मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को मेगा कोरोना टीकाकरण अभियान की शुरुआत करेंगे. इसके तहत प्रदेश के लाखों लोगों को कोरोना का टीका देने का लक्ष्‍य रखा गया है. इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्‍मदिन के मौके पर प्रदर्शनी का भी उद्घाटन किया जाएगा. बीजेपी कार्यालय में पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष संजय जायसवाल इसका उद्घाटन करेंगे. यह प्रदर्शनी पीएम मोदी के काम और उनके व्‍यक्तित्‍व पर लगाई जा रही है. यह प्रदर्शनी सभी लोगों के लिए खुली रहेगी.

PM मोदी के जन्मदिन पर नीतीश देंगे राज्यवासियों को 70 ऑक्सीजन प्लांट का बड़ा तोहफा

 बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर बिहार में होने वाले वैक्सीनेशन कैंपेन की जानकारी देते हुए कहा कि महाअभियान कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार शामिल होंगे. पटना के पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में शुक्रवार को कार्यक्रम आयोजित किया गया. कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार बिहारभर के जिला अस्पताल और अनुमंडल अस्पतालों में 70 ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण करेंगे.

मंगल पांडेय ने बताया कि बिहार में 122 ऑक्सीजन जेनरेशन प्लांट लगाए जाने हैं. जिसमें 70 का लोकार्पण कल होगा और बाकी बचे ऑक्सीजन प्लांट भी जल्द चालू कर लिए जाएंगे. महाटीकाकरण अभियान के लिए लगभग 14500 टीकाकरण केंद्र बनाए गए हैं. जिसमें 50 हज़ार स्वास्थ्यकर्मियों को लगाया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज