लाइव टीवी

हार्दिक पटेल ने अपने हाथ में थामी लालटेन, तेजस्वी ने दिया ये जवाब

News18Hindi
Updated: December 25, 2017, 7:26 PM IST
हार्दिक पटेल ने अपने हाथ में थामी लालटेन, तेजस्वी ने दिया ये जवाब
हार्दिक पटेल ने ट्विटर पर लालटेन के साथ अपनी तस्वीर साझा की (Photo: Twitter)

गुजरात विधानसभा चुनाव में अपनी छाप छोड़ने वाले पाटीदार आंदोलन अनामत समिति के संयोजक हार्दिक पटेल ने ट्विटर पर लालटेन के साथ अपनी तस्वीर साझा की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 25, 2017, 7:26 PM IST
  • Share this:
गुजरात विधानसभा चुनाव में अपनी छाप छोड़ने वाले पाटीदार आंदोलन अनामत समिति के संयोजक हार्दिक पटेल ने ट्विटर पर लालटेन के साथ अपनी तस्वीर साझा की. हार्दिक ने लिखा कि गांव में बिजली चले जाने पर उन्होंने लालटेन जलाकर अंधेरा दूर किया. हार्दिक पटेल के इस बयान को तेजस्वी यादव ने लपक लिया और अपनी पार्टी के चुनाव चिह्न के बारे में दिए गए बयान को आगे बढ़ा दिया.

हार्दिक पटेल ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'आज मैं अपने गांव आया हूं. लेकिन आज गांव में बिजली चली गई तो मैंने लालटेन जलाई और अंधेरा दूर किया. बहुत काम आता है लालटेन. आज पता चला.'

हार्दिक पटेल के ट्वीट को आरजेडी के नेता और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने री-ट्वीट करते हुए लिखा, 'हार्दिक भाई, नफरतों के खिलाफ मोहब्बत की लालटेन जलाते रहना है. अन्याय के अंधेरों के खिलाफ न्याय का प्रकाश फैलाना है. डटकर लड़ना और लड़कर जीतना है. नौजवान है संघर्ष के सिवाय करना क्या है?'


Loading...




गौरतलब है कि बीजेपी नेता और बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कुछ दिनों पहले कहा था कि इस साल के आखिर तक बिहार से लालटेन युग खत्म हो जाएगा. राजद के चुनाव चिह्न लालटेन को लेकर सुशील मोदी के बयान को सियासत से भी जोड़कर देखा गया. हालांकि सुशील मोदी कह रहे थे कि बिहार के हर गांव में साल के आखिर तक बिजली पहुंच जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 25, 2017, 3:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...