Home /News /bihar /

Big News: पटना में हर्ष फायरिंग, वार्ड पार्षद की पत्नी को लगी 2 गोली, इलाज के दौरान मौत, हत्या या हादसा ?

Big News: पटना में हर्ष फायरिंग, वार्ड पार्षद की पत्नी को लगी 2 गोली, इलाज के दौरान मौत, हत्या या हादसा ?

दानापुर में वार्ड पार्षद की पत्नी की हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से हुई मौत.

दानापुर में वार्ड पार्षद की पत्नी की हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से हुई मौत.

Harsh Firing In Patna: शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान दानापुर नगर परिषद के वार्ड संख्या 15 के पार्षद डॉ सुजीत कुमार की पत्नी सन्नी देवी की गोली लगने से मौत हो गई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शादी का वीडियो फुटेज खंगाला, जिसमें दो लोगों को फायरिंग करते पाया गया है, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना (Patna) से आ रही है, जहां एक बार फिर से हर्ष फायरिंग के दौरान एक महिला की मौत की बात सामने आयी है. मिली जानकारी के अनुसार शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान दानापुर (Danapur) नगर परिषद के वार्ड संख्या 15 के पार्षद (Ward councilor) डॉ सुजीत कुमार की पत्नी सन्नी देवी की गोली लगने से मौत हो गई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शादी का वीडियो फुटेज खंगाला, जिसमें दो लोगों को फायरिंग करते पाया गया है, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से दो लाइसेंसी रायफल और एक लाइसेंसी पिस्टल बरामद किया गया है. इनके पास से 65 पिस्टल की गोली और 100 रायफल की गोली भी बरामद की गयी है.

बताया जा रहा है कि पकड़े गए दोनों लोग सुजीत और पवन एक्स आर्मी मैन हैं. मिली जानकारी के अनुसार शादी समारोह में जयमाल के दौरान हवाई फायरिंग हो रही थी, इसी बीच हर्ष फायरिंग में दो गोली वार्ड पार्षद की पत्नी सन्नी देवी को लग गयी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बता दें, गोली लगने के बाद महिला को घायल अवस्था में राजा बाजार स्थित एक बड़े अस्पताल में 12.45 am में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर अवस्था को देखते हुये दूसरी जगह रेफर कर दिया, जिसके बाद महिला को पाटलिपुत्र स्थित निजी नर्सिंग होम में वेंटिलेटर पर एडमिट किया गया, जहां डॉक्टरों ने 5 घंटे बाद महिला को मृत घोषित कर दिया.

बताया जाता है घटना तकरीबन 12 बजकर 20 मिनट में घटित हुई. दरअसल कुछ लोग सुल्तानपुर में अजित पहलवान की भतीजी की जयमाल कार्यक्रम में पिस्टल लहराते हुये हर्ष फायरिंग कर रहे थे. इसी दौरान दो गोली सन्नी देवी के सर में जा लगी और अचानक खुशी का माहौल में भगदड़ में बदल गया. लोगों ने गोली लगने के बाद जब जयमाला मंच पर महिला को गिरते देखा तो लोग दौड़ें और घायल को तुरंत राजाबाजार स्थित नर्सिंग होम में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने गंभीरता को देखते हुए इलाज करने से मना किया तो परिजन दूसरे नर्सिंग होम में  भेजा गया और वहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

घटना को लेकर एएसपी दानापुर और दानापुर थानाध्यक्ष ने जानकारी देते हुये बताया कि हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से महिला की मौत हुई है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Tags: Bihar News, Danapur news, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर